HOMEMADHYAPRADESH

MP पुलिस बोली.. पुष्पा झुकेगा… मंदसौर में Film Pushpa की तरह तस्करी के लिए बनाया टैंकर पकड़ा

MP पुलिस बोली.. पुष्पा झुकेगा... मंदसौर में Film Pushpa की तरह तस्करी के लिए बनाया टैंकर पकड़ा

Film Pushpa देखकर तस्करों ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के लिये एक टैंकर तैयार किया। इस टैंकर के भीतर स्कीम बनाई गई थी, जिसमें डोडाचूरा भरा गया। तस्करों की यह चालाकी नहीं चल पाई और पुलिस ने टैंकर को पकड़ लिया और स्कीम में भरे तीन क्विंटल डोडाचूरा को जब्त किया है। MP पुलिस बोली गलत काम पर पुष्पा झुकेगा, पुलिस झुकाएगी। मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। टैंकर के आगे पायलेटिंग कर रहे वाहन को भी पुलिस ने जब्त किया है।

सीतामऊ थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति एवं साताखेड़ी चौकी प्रभारी उनि शुभम व्यास ने बताया कि पुलिस टीम ने हनुमान मंदिर के सामने कयामपुर-खंडेरीयाकाचर रोड पर घेराबंदी की थी। इस दौरान यहां से गुजर रहे एक बिना नंबर के ट्रैक्टर जिसके पीछे एक पीले रंग का पानी का टैंकर था।

उसे संदिग्ध पाते हुए रोका गया। ट्रैक्टर टैंकर के आगे पायलेटींग कर रही बिना नंबर की पीकअप को भी रोका गया। पुलिस ने टैंकर की तलाशी ली तो टैंकर में स्क्रीम बनी मिली, जिसमें तीन क्विंटल डोडाचूरा भरा हुआ था। मौके से पुलिस ने पायलेटिंग मे चल रही बिना नंबर की पिकअप को भी जब्त किया गया एवं मौके से आरोपित मुबारिक पुत्र इमदाद खान निवासी पानपुर को गिरफ्तार किया।

Show More

Related Articles

Back to top button