FashionHOME

Simple Kurti Design 2022 सिंपल कुर्ती के साथ ट्राई करें डिजाइनर प्लाजो

Simple Kurti Design For Girl सिंपल कुर्ती के साथ ट्राई करें डिजाइनर प्लाजो

Simple Kurti Design 2022 For Girl सिंपल कुर्ती के साथ ट्राई करें डिजाइनर प्लाजो इस Hartalika 2022 हरतालिका अर्थात तीज का दिन सभी महिलाओं के लिए बेहद खास होता है। वे इस दिन के लिए काफी तैयारी भी करते हैं। मेकअप ( Makeup )  से लेकर कपड़ों तक महिलाओं को हर कुछ यूनिक पहनना पसंद होता है।

लेकिन कई बार महिलाएं वही सिंपल सूट ट्राई नहीं करना चाहती हैं और कुछ नए ट्रेंड्स को फॉलो करना चाहती हैं।

इस हरतालिका पर अगर आप भी उन महिलाओं में से हैं जो प्लेन सलवार सूट पहनकर बोर हो गई हैं तो आप डिजाइनर पलाजो ट्राई कर सकती हैं,

इस तरह का प्लाजो डिजाइन बहुत ही सिंपल लगता है।इसे स्ट्रैट पलाज़ो के नाम से भी जाना जाता है।

इसमें मौजूद सेल्फ वर्क अपने आप में बहुत ही कूल लगता है। इस तरह के प्लाजो को आप प्रिंटेड डिज़ाइन वाली कुर्ती के साथ पहन सकती हैं।

Simple Kurti Design 2022 Hartalika 2022 – ब्लाउज के साथ प्लाजो

Karwa Chauth 2022 अगर आप कुर्ती से अलग कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो इस तरह का ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं।

लुक को पूरा करने के लिए आप इस तरह केप को स्टाइल कर सकती हैं। ऐसा ब्लाउज़ ट्राई करें जिस पर थोड़ा सा वर्क हो। ऐसा कंप्लीट लुक अगर आप बाजार से खरीदेंगे तो कम से कम 1000 से 1500 रुपये में मिल जाएगा।

इस तरह की ड्रेस को आप अपने हिसाब से कस्टमाइज करवा सकती हैं। इस प्रकार का प्रिंटेड डिज़ाइन बहुत ही शांत और स्टाइलिश दिखता है। आप चाहें तो इसे अपने हिसाब से Customize कर सकते हैं.

इस तरह के प्लाजो डिज़ाइन के साथ आप केवल प्लेन दुपट्टा ही कैरी करेंगी। ऐसा कंप्लीट लुक आपको करीब 1000 से 1200 के बीच में मिल जाएगा। तो इस  मौके पर आप भी प्लाजो डिजाइन ट्राई करें और अगर आपको हमारे द्वारा दिए गए ये टिप्स पसंद आए तो इस आर्टिकल को शेयर करना न भूलें।

Show More

Related Articles

Back to top button