HOME

Luteri Dulhan पुलिस ने तीन लुटेरी दुल्हनों का किया पर्दाफाश

Luteri Dulhan पुलिस ने तीन लुटेरी दुल्हनों का किया पर्दाफाश

Luteri Dulhan दौसा पुलिस ने तीन महिलाओं अनीता निवासी इलाहाबाद, निशा निवासी हरियाणा, संगीता निवासी हरियाणा को गिरफ्तार किया है। आरोपी खुद को अविवाहित बताकर महिलाओं से शादी करते थे और मौका मिलते ही पैसे और गहने लेकर फरार हो जाते थे।

सोशल मीडिया के जरिए महिला की पोल खुली पीड़ित विष्णु ने सोशल मीडिया पर निशा की आईडी देखी तो पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है. इस पर उसने घर की तलाशी ली तो पता चला कि निशा 21 जून को घर से निकलते समय आभूषण और नकदी ले गई थी। पुलिस जांच में पता चला कि एक महिला गिरोह सक्रिय है जो खुद को अविवाहित बताकर महिलाओं से शादी कराती है और मोटी रकम लेकर उनसे शादी कराती है। शादी के बाद दुल्हन नकदी और आभूषण लेकर फरार हो गई। पुलिस ने गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 3 लुटेरी दुल्हनों को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने अनीता देवी उर्फ गीता देवी लोहार निवासी सोहबतिया इलाहाबाद उत्तर प्रदेश, हाल निवासी चौधरी कॉलोनी साईं मंदिर के पास यमुनानगर, सोनिया उर्फ निशा पुत्री नसीब सिंह पत्नी रोहित गर्ग निवासी यमुना विहार हरियाणा और हाल निवासी सोनूदास देहरादून उत्तराखंड और संगीता पत्नी लोहार को गिरफ्तार किया है। विनोद कुमार हरिजन निवासी यमुनानगर हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि 2 जुलाई को विष्णु कुमार छींपा निवासी शिव कॉलोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया गया कि 2020 में उनकी पत्नी की कैंसर से मौत हो गई थी. उसके चाचा, पिता और फूफा ने दलाल के झांसे में आकर 14 जून 2023 को हरियाणा के यमुनानगर के बालाजी मंदिर में निशा नाम की लड़की से शादी कर ली। शादी के बाद लड़की ने शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया और पगफेरा होने का बहाना बनाती रही। इसके बाद वह वापस यमुनानगर जाने की जिद करने लगी। नहीं भेजने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। 21 जून को निशा को उसके पीहर यमुनानगर, हरियाणा भेज दिया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button