जरा हट केराष्ट्रीय

Love Sex Cheating: पहले उसने प्यार का नाटक किया, मेरे जिस्म से खेला अब मौत ही रास्‍ता

Love Sex Cheating

Love Sex Cheating  प्यार में धोखा मिलने के बाद युवती टूट गई। उसने अपनी हताशा में दुनिया को अलविदा कह दिया। मरने के बाद वह छोटे से कागज के टुकड़े में प्रेमी की बेवफाई की दास्तां बयान करके छोड़ गई। पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 18 वर्षीय युवती स्नातक पास कर चुकी थी। वह तीन बहनों में छोटी थी।

एक साथ जिंदगी बिताने की कसमें खाईं

कई सालों से उसका गांव निवासी प्रत्यूष के साथ उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी पूरे गांव को थी। वह दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। दोनों ने एक साथ जिंदगी बिताने की कसमें खाईं थीं। प्रत्यूष ने शादी करने की बात कही थी। तो वह भी भावनाओं में बहकर अपनी मर्यादा भूल गई। जब शादी करने की बात आई तो युवक ने इन्कार कर दिया। यह बात युवती सह नहीं सकी। प्यार में धोखा मिलने के गम में उसने दुनिया को अलविदा कह दिया।

मरने से पहले वह सुसाइड नोट लिखकर छोड़

मरने से पहले वह सुसाइड नोट लिखकर छोड़ गई। जिसमें लिखा कि मेरी मौत का जिम्मेदार प्रत्यूष है… पहले उसने हमसे प्यार का नाटक किया, मेरे जिस्म के साथ खेला फिर दिल भर गया तो छोड़ दिया… आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते हैं। युवती ने नीचे अंडर लाइन खींचकर दो जगह अंग्रेजी में आदर्श मौर्या…आदर्श मौर्या का उल्लेख किया। कोतवाल वेेनी माधव त्रिपाठी ने बताया कि सुसाइड नोट की राइटिंग का मिलान कराया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button