HOMEMADHYAPRADESH

Love Jihad In Indore: अज्जू बनकर हिंदू युवती के साथ आपत्तिजनक हरकत कर रहा अरबाज खान पकड़ा गया

Love Jihad In Indore: अज्जू बनकर हिंदू युवती के साथ आपत्तिजनक हरकत कर रहा अरबाज खान पकड़ा गया

Love Jihad In Indore: हिंदू युवती से आपत्तिजनक हरकतें करते हुए अरबाज खान को पकड़ा है। वह अज्जू बनकर युवतियों के करीब आता था। हिंदूवादियों का आरोप है कि अरबाज लव जिहाद का आरोपित है। उसे हिंदू युवतियों को जाल में फंसाने का प्रशिक्षण दिया गया था। आरोपित को संयोगितागंज थाना के सुपुर्द किया गया है। हालांकि, बदनामी के डर से युवती ने एफआइआर से इनकार कर दिया।

बजरंग दल के विभाग संयोजक तन्नू शर्मा के मुताबिक, खबर मिली थी कि रेडियो कालोनी स्थित ट्रैफिक गार्डन में युवक-युवती आपत्तिजनक हरकतें कर रहे हैं। जिला संयोजक जितेंद्रसिंह जादौन, नितिन माहेश्वरी, बंटू श्राफ आदि वहां पहुंचे तो युवक ने भागने की कोशिश की। पकड़कर पूछताछ की तो कहा कि उसका नाम अज्जू है। आइडी कार्ड मांगने पर वह बहाने बनाने लगा। मोबाइल अनलाक कर फोटो देखे तो कई सारे फोटो मस्जिद और दरगाह के मिले, जिसमें अज्जू सफेद रंग की टोपी लगाए हुए था।

फोटो सामने आते ही आरोपित टूट गया और कहा, उसका असली नाम अरबाज पुत्र शाहिद खान निवासी कन्नौद जिला देवास है। असलियत सामने आने पर युवती भी चौंक गई। उसने कहा कि वह अभी तक अज्जू समझकर मुलाकात करती थी। उसने भी भूल स्वीकारी और कहा कि यह बात परिवार को पता नहीं चलना चाहिए। युवती ने एफआइआर दर्ज करवाने से इनकार कर दिया। शर्मा के मुताबिक, आरोपित की मौके पर पिटाई की और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button