Election NewsHOMEMADHYAPRADESHजरा हट के

Love Election: जनसम्पर्क करते करते प्रेमी से हुआ प्रत्याशी का संपर्क और भाग खड़ी हुई, जानिए पूरा मामला

लो अब ये भी हो रहा चुनाव में : जनसम्पर्क करते करते प्रेमी से हुआ प्रत्याशी का संपर्क और भाग खड़ी हुई, जानिए पूरा मामला

Love Election प्यार अंधा ही नहीं बल्कि चुनाव को भी प्रभावित कर सकता है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के निकाय चुनाव में आया जब एक महिला प्रत्याशी के कतिथ तौर पर प्रेमी के साथ भागने की सुर्खियां बनीं।

भिंड जिले में पार्षद का चुनाव लड़ रही कांग्रेस की महिला प्रत्याशी अचानक घर से गायब हो गई, जिससे हड़कंप मच गया. पार्षद प्रत्याशी के परिजनों ने महिला को काफी ढूंढा, लेकिन जब वह नहीं मिली तो थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई है. वहीं इस मामले में क्षेत्र में चर्चा है कि वह प्रेमी के साथ भाग गई है, हालांकि इस बारे में अभी तक किसी प्रकार की पुष्टि नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार भिंड जिले की लहार नगर पालिका क्षेत्र से पार्षद का चुनाव लड़ रही कांग्रेस प्रत्याशी अचानक गायब हो गई है, इस मामले मेंं थाना प्रभारी शिवसिंह यादव ने बताया कि परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी दर्ज करवाई है, पुलिस जांच कर प्रत्याशी की तलाश में जुट गई है. वहीं महिला प्रत्याशी के अचानक गायब होने के बाद क्षेत्र में चर्चा है कि वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई है.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस की पार्षद प्रत्याशी रविवार रात को वार्ड क्रमांक 11 स्थित अपने ससुराल से अचानक गायब हो गई, पहले तो परिजनों ने महिला को काफी ढूंढा, लेकिन जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज करायी. वहीं इस पूरे मामले में हैरानी की बात यह है कि चुनाव के दौरान जो महिला खुद चुनाव लड़ रही है, वह इस तरह अचानक गायब हो जाना चिंता का विषय है. ऐसे में पुलिस भी महिला को खोज निकालने में जुट गई है.

Show More

Related Articles

Back to top button