HOMEजरा हट केराष्ट्रीयविदेश

Loan From Google Pay: अब गूगल पे पर मिलेगा 1 लाख रुपये तक का इंस्टेंट लोन, ऐसे उठा सकते हैं लाभ

Loan From Google Pay: आप गूगल पे की मदद ले सकते हैं

Loan From Google Pay:  आमतौर पर लोग लोन के चक्करों से बचना चाहते हैं, लेकिन कई बार ऐसी परिस्थिति आ जाती है कि हमें लोन का सहारा लेना ही पड़ता है। ऐसे में जब हम बैंक की ओर रुख करते हैं, तो बेहद ऊंची दरों पर पर्सनल लोन मिलता है, जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी होती है। अगर आपको भी पैसे की आकस्मिक जरूरत है, तो अब आपको इसके लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है।

आज हम आपको लोन का एक नया तरीका बताने जा रहे हैं, जिसके तहत आपको एक 1 लाख रुपये तक का लोन तुरंत मिल सकता है। दरअसल, इसके लिए आप गूगल पे की मदद ले सकते हैं। ऑनलाइन पेमेंट की सुविधा देने वाले गूगल के इस एप को किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है। कई लोग इसका इस्तेमाल भी करते हैं। दरअसल, गूगल पे ने डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड के साथ करार किया है। इसी के तहत दोनों कंपनियां मिलकर डिजिटल पर्सनल लोन की सुविधा पेश कर रही हैं।

Loan From Google Pay:  कैसे मिलेगा लोन

इस नई साझेदारी के तहत गूगल पे आपके लिए डिजिटिली तरीके से 1 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन की पेशकश कर रहा है। इसे आप 36 महीने या 3 साल की किश्तों में लौटा सकते हैं। फिलहाल ये सुविधा देश के 15,000 पिन कोड्स पर उपलब्ध की जा सकती है।

आपको जानकारी होनी चाहिए कि इस लोन को लेने के लिए आपका गूगल पे पर कस्टमर होना जरूरी है। इसके साथ ही आपका अकाउंट नया नहीं बल्कि उसकी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी होनी चाहिए। ऐसा नहीं होने पर आपको लोन नहीं मिलेगा।

इस सुविधा के तहत डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड की ओर से प्री- क्वालिफाइड एलिजिबिल यूजर्स ही ये लोन ले सकेंगे। इस लोन की पेशकश गूगल पे की तरफ से की जाएगी।

Loan From Google Pay

अगर आप लोन के लिए प्री-अप्रूव्ड कस्टमर हैं तो आपके लोन की एप्लीकेशन रियल टाइम में ही प्रोसेस हो जाएगी। इसके कुछ देर बाद ही जितना आपने अप्लाई किया है आपके अकाउंट में लोन क्रेडिट कर दिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button