HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Katni Ganja : लग्जरी Brezza Car से हो रही थी गांजा सप्लाई, स्लीमनाबाद पुलिस ने यूं पकड़ा

लग्जरी Brezza Car से हो रही थी गांजा सप्लाई, स्लीमनाबाद पुलिस ने यूं पकड़ा

Katni में लग्जरी Brezza Car से ही रही थी गांजा सप्लाई, कटनी जिले की स्लीमनाबाद पुलिस ने पकड़ा तथा आरोपी के कब्जे से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया।

पुलिस ने बताया कि पुलिस महानिदेशक उमेश जोगा के नेतृत्व में अवैध मादक पदार्थ की बिक्री में रोकथाम हेतु विशेष दल के गठन किये गये है जिसमें गठित विशेष दल द्वारा जबलपुर संभाग एवं सीमावर्ती संभागो में फैले अवैध मादक पदार्थो से संबंधित नेटवर्क की जानकारी दी गई एवं मादक पदार्थों की बिक्री की रोकथाम हेतु सघन एवं सतत् चैकिंग करने हेतु निर्देशित किया गया ।

इसी के तहत  पुलिस अधीक्षक कटनी सुनील कुमार जैन द्वारा जिले के समस्त राजपत्रित अधिकारी एवं थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया कि मादक पदार्थो से संबंधित आरोपियो की पता तलाश की जाकर वैद्यानिक कार्यवाही की जावे।

जिसके तारतम्य में दिनांक 17.08.2022 को  अधीक्षक  सुनील कुमार जैन के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय  मनोज केडिया तथा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस स्लीमनाबाद मोनिका तिवारी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी थाना स्लीमनाबाद निरीक्षक संजय दुबे के आदेशानुसार थाना स्लीमनाबाद क्षेत्रान्तर्गत शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए थाना स्लीमनाबाद पुलिस द्वारा देहात भ्रमण के दौरान ग्राम सैलारपुर के आगे वाहन चैकिंग की जा रही थी कि तभी एक सफेद रंग की ब्रेजा मारूति कार जो कि ग्राम नवलिया पिपरिया तरफ से तेज रफ्तार में आ रही थी जिसे पुलिस के द्वारा रोकने के लिये इशारा करने के बावजूद भी तेज रफ्तार से भागी जो पुलिस द्वारा वाहन संदिग्ध लगने से कार का पीछा कर रोकने का प्रयास किया गया जो लगभग 02 किलो मीटर पीछा कर कड़ी मश्कत्त के बाद सैलारपुर गाँव की तरफ भागते समय कार रास्ते में कीचड में फंस गई और बांए तरफ झुक गई जो पुलिस को देख कर एक आरोपी मौके से ही कार से उतर कर जंगल तरफ भाग गया तथा पुलिस द्वारा संदिग्ध ब्रेजा कार में बैठे व्यक्ति से नाम पता पूछने पर राजा यादव पिता बाबूलाल यादव उम्र 28 साल निवासी ग्राम अरजुनी थाना पाली जिला उमरिया बताया एवं।

उक्त वाहन की तलाशी लेने पर वाहन के अंदर डिग्गी में तीन बोरी तथा बीच वाली सीट में चार बोरियां मे अवैध मादक पदार्थ गांजा रखा हुआ मिला। आरोपी राजा यादव के कब्जे से 1 क्योंटल 23 किलो 300 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा और एक सफेद रंग की मारूति ब्रेजा कार वाहन क्रमांक MP 18 CA 3612 में मिलने से आरोपी का कृत्य धारा 8/20 एन डी पी एस एक्ट के अंतर्गत दण्डनीय
पाए जाने से आरोपी राजा यादव पिता बाबूलाल यादव उम्र 28 साल निवासी ग्राम अरजुनीथाना पाली जिला उमरिया के विरूद्ध धारा 08/20 एनडीपीएस एक्ट का मामला पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना की जा रही है। मादक
पदार्थ से जुड़े तस्करो के संबंध में अरोपी से पूछताछ की जाकर जल्द ही बडे नेटवर्क का खुलासा किया जायेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button