HOMEKATNI

Katni बरगी व्यपवर्तन योजना से सतना तक पानी पहुंचाने में कटनी स्थित स्लीमनाबाद में टनल का काम बनी बाधा, 2023 तक पूरा करने का लक्ष्य

बरगी व्यपवर्तन योजना से सतना तक पानी पहुंचाने में कटनी स्थित स्लीमनाबाद में टनल का काम बनी बाधा, 2023 तक पूरा करने का लक्ष्य

Katni स्लीमनाबाद में बरगी व्यपवर्तन योजना से बन रहे टनल निर्माण कार्य का जायजा लेने शनिवार को सतना सांसद गणेश सिंह पहुंचे। यहां उन्होंने अब तक हुए कार्यों का जायजा लिया और कार्य में विलंब का कारण भी पूछा। तो एनवीडीए के चीफ इंजीनियर ने बताया कि स्लीमनाबाद में टनल निर्माण कार्य में बिजली कटौती के कारण काम पर असर पड़ रहा है।

सांसद ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस काम को पूरा करने के लिए 2023 तक का समय दिया है, कोशिश हो कि निर्धारित अवधि में काम पूरा हो जाए। उन्होंने बताया कि स्लीमनबााद में काम में विलंब के कारण सतना में पानी पहुंचने में विलंब हो रहा है। निरीक्षण और अधिकारियों से चर्चा के दौरान कटनी जिले के बहोरीबंद विधायक प्रणय पांडेय भी मौजूद रहे।

बतादें कि स्लीमनाबाद टनल की लागत 799 करोड़ रूपये तथा लंबाई 11.95 किमी है। इसमें से 6.800 किमी का कार्य पूर्ण हो गया है तथा 5.200 किमी का कार्य शेष है।

Show More

Related Articles

Back to top button