KATNI

KATNI: दवाईयों की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ NSA के तहत होगी कार्यवाही, SP ने जारी किया हेल्पलाइन नम्बर

कटनी। जिले में कहीं भी रेमडेसिविर व टोसी इंजेक्शन, फेवीफ्लू टेबलेट तथा कोरोना इलाज की दवाईयों व उपकरणों की कालाबाजारी की सूचना देने के लिये विशेष हेल्पलाईन नंबर जारी किया गया है। विशेष हेल्पलाईन नंबर 7587633268 में जिले के नागरिक इस संबंध में सूचना दे सकते हैं।

पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने जिलेवासियों से अपील करते हुये कहा है कि इस प्रकार की कालाबाजारी होने की सूचना आम नागरिक दिये गये विशेष हेल्पलाईन नंबर 7587633268 पर उपलब्ध करा सकते हैं। इस संबंध में सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम व पहचान गोपनीय रखा जायेगा।

KATNI: दवाईयों की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ NSA के तहत होगी कार्यवाही, SP ने जारी किया हेल्पलाइन नम्बर

उल्लेखनीय है कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ने के कारण कोरोना की बीमारी के इलाज में लगने वाले रेमडेसिविर व टोसी इंजेक्शन, फेवीफ्लू एवं कोरोना इलाज की अन्य दवाईयां व उपकरण कतिपय व्यक्तियों द्वारा अन्य जगह से लाकर कालाबाजारी की जा सकती है। शासन द्वारा निर्धारित गाईड लाईन के विरुद्ध यदि किसी भी मेडिकल ऐजेन्सी, व्यक्तियों द्वारा रेमडेसिविर व टोसी इंजेक्शन, फेवीफ्लू टेबलेट एवं कोरोना इलाज की अन्य आवश्यक दवाईयां व उपकरणों की कालाबाजारी करना पाया जाता है, तो संबंधित के विरुद्ध तत्काल अपराध पंजीबद्ध कर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कठोर कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

Back to top button