HOMEKATNI

Katni को हवाई पट्टी की सौगात, लोककल्याणकारी बजट से हासिल होगी विकास की नई उड़ान: दीपक टण्डन

कटनी को हवाई पट्टी की सौगात, लोककल्याणकारी बजट से हासिल होगी विकास की नई उड़ान: दीपक टण्डन

Katnivभाजपा जिलाध्यक्ष दीपक टण्डन ने आज मध्यप्रदेश के बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते कहा कि बजट में कटनी की चारों विधानसभा में करोड़ों के विकास कार्य स्वीकृत हुए।

4 में से तीन विधानसभा विजयराघवगढ़, कटनी, बहोरीबंद में हमारे ऊर्जावान सजग विधायक गणों श्री संजय पाठक, श्री संदीप जायसवाल, श्री प्रणय पांडे  के परिश्रम एवं संगठन मुखिया सांसद वीडी शर्मा जी के मार्गदर्शन में करोड़ों के कार्य हुए हैं। इनमे कटनी में हवाई पट्टी का निर्माण भी शामिल है जिसकी कटनी वासियों की लम्बे अरसे से मांग थी।

जिलाध्यक्ष दीपक टण्डन ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री जी ने एक हजार रुपये प्रतिमाह महिलाओं का देने का वचन निभा कर भाई का फर्ज अदा किया।

मध्यप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी के नेतृत्व वाली सरकार के अनुभवी वित्तमंत्री तथा हमारे कटनी जिले के प्रभारी मंत्री श्री जगदीश देवड़ा ने प्रदेश के बजट में गांव गरीब किसान जनजाति समाज महिलाओं युवाओं के लिए रोजगार सृजन विकास की नई ऊंचाइयों को ले जाने वाला एक साहसिक तथा समदर्शी बजट प्रस्तुत किया है जो आने वाले समय मे प्रदेश को विकसित नम्बर वन प्रदेश की श्रेणी में लाकर खड़ा करेगा।

आज पेश हुए मध्यप्रदेश के बजट पर यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक टण्डन ने कहा कि इस बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा गया। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य शिक्षा खेल के लिए बड़ा प्रावधान किया गया है।

महिलाओं के लिए एक हजार रुपये प्रतिमाह देने के ऐतिहासिक फैसले के लिए धनराशि का प्रावधान कर हमारी मातृशक्ति का जीवन सुरक्षित कर एक भाई का फर्ज निभाया है। इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए बजट में हर जरूरी कार्यों को शामिल कर प्रदेश को अव्वल बनाने का जो संकल्प लिया गया उसका परिणाम कुछ ही माह में दिखने लगेगा। श्री टण्डन ने इस चतुर्दिक विकास, मध्यमवर्गीय लोगों को राहत तथा बेटी बहनों का जो ख्याल रखा गया वह बजट को महान बनाता है। इसके लिए मुख्यमंत्री श्री शिवराज जी वित्तमंत्री श्री जगदीश देवड़ा को समूचे भाजपा परिवार की ओर से बधाई।

Show More

Related Articles

Back to top button