HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Katni आधे घंटे तक नहीं पहुंची एंबुलेंस, तो JCB के पंजे पर लिटाकर ले गए अस्‍पताल

Katni आधे घंटे तक नहीं पहुंची एंबुलेंस, तो JCB के पंजे पर लिटाकर ले गए अस्‍पताल

katni में एक सड़क हादसे में घायल युवक को लेने एंबुलेंस आधे घंटे तक नहीं पहुंची, जिसके बाद मजबूरन जेसीबी के पंजे में लिटाकर घायल युवक को अस्‍पताल ले जाना पड़ा। पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ देखा जा रहा है कि किस तरह घायल युवक को जेसीबी से अस्‍पताल पहुंचाया है।

बताया जाता है कि दुर्घटना के बाद करीब आधे घंटे तक सूचना के बाद भी 108 एम्बुलेंस नहीं पहुंची तो वहां मौजूद एक निजी जेसीबी से घायल को अस्पताल पहुंचाया गया। यह नजारा जिसने भी देखा हैरान रह गया। मामला जिले के बरही का है जहां खितौली रोड स्थित बराती ढाबा के सामने सोमवार शाम करीब 6 बजे दो बाइकों की आमने-सामने भि‍ड़ंत हो गई। हादसे में गैरतलाई निवासी महेश बर्मन गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई और घायल युवक दर्द से कराह रहा था।

लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी लेकिन, एंबुलेंस देर तक नहीं पहुंची जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जेसीबी के पंजे में घायल युवक को लिटाया और अस्पताल ले गए। अस्‍पताल में डॉक्टरों ने घायल का प्राथमिक उपचार किया। बताया गया कि युवक का एक पैर फैक्चर हो गया है, उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button