HOMEKATNIMADHYAPRADESH

katni अंतरराज्जीय वाहन चोर गिरोह के दो आरोपी पकड़े, 3 फरार

katni अंतरराज्जीय वाहन चोर गिरोह के दो आरोपी पकड़े, 3 फरार

katni एक राज्य से दूसरे राज्य में जाकर वाहनों की चोरी करने वाले अंतर्राज्जीय वाहन चोर गिरोह का विजयराघवगढ ने पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पिछले दिनों विजयराघवगढ़ के वार्ड क्रमांक 13 में एक बोलेरो वाहन के चोरी जाने के बाद से इस चोर गिरोह शातिर चोरों के पकड़े जाने बाद से पुलिस मामले की पड़ताल में लगी थी। इस मामले को लेकर पुलिस प्रयागराज गई थी। यहां से पुलिस को चोर गिरोह के अन्य सदस्यों का नाम और पता लगाया गया। मामले में 5 आरोपित हैं जिनमें दो पुलिस की गिरफ्त में हैं तीन आरोपित फरार हो गए हैं। इनमें चार आरोपित प्रयागराज के आसपास के निवासी हैं जबकि एक आरोपित थाना त्योंथर जिला रीवा का निवासी है।

जानकारी के अनुसार शातिर चोरों ने कटनी जिले में 4 वाहन दो बोलेरो और दो पिकअप चुराए थे। चोर गिरोह पांच सदस्य शामिल हैं। इसमें दो आरोपित कुलदीप मिश्रा और आशीष तिवारी को पकड़ लिया गया है। गुरुवार पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन ने मामले का पत्रकारों के सामने पर्दाफाश किया। उन्होंने बताया कि विजयराघवगढ़ पुलिस द्वारा वाहन चैकिंग की जा रही थी। चैकिंग के समय एक संदिग्ध वाहन आते हुए दिखा। वाहन पर नंबर प्लेट दूर से ही संदिग्ध प्रतीत हो रही थी। इस बोलेरो वाहन को रोका गया तो वाहन में बैठे हुए 5 आरोपियों में से दो व्यक्ति पुलिस को देख वाहन में से भाग गए। थाने की टीम द्वारा दो व्यक्तियों को पकड़ा गया। इसके बाद बोलेरो वाहन की नंबर प्लेट हाथ से लिखी होना पाई गई। इसको चेक करने पर पाया कि बोलेरो वाहन 26 जनवरी 2021 को थाना एनकेजे कटनी से चोरी हुआ है।

 

दोनों पकड़े आरोपित निवासी थाना कोरांव कुलदीप मिश्रा पिता शिव कुमार मिश्रा(19) और निवासी ग्राम खजूरी थाना कोरांव आशीष तिवारी पिता कोमल प्रसाद तिवारी 21 वर्ष ने बताया कि वाहन से भागे आरोपित राहुल बिंद, रमेश दुबे व आलोक मिश्रा हैं। उन्होंने बताया कि पांचों ने मिलकर वाहन चोरी की थी। आरोपितों ने 4 वाहन चोरी करना स्वीकार किया। चारों वाहन बरही थाना क्षेत्र से चुराए थे। पकड़े गए दोनों आरोपितों की निशानदेही पर चार वाहन इसमें दो बोलेरो और दो पिकअप वाहन को बरामद किया गया है। मामले में तीनों आरोपितों की तलाश जारी है।

Show More

Related Articles

Back to top button