HOMEजरा हट के

Kachha Badam Song कच्चा बादाम पर थिरक तो सब रहे पर गाने के जन्मदाता भुबन की कहानी सुनकर आप भी रह जाएंगे सन्न

Kachha Badam Song कच्चा बादाम पर थिरक तो सब रहे पर गाने के जन्मदाता भुबन की कहानी सुनकर आप भी रह जाएंगे सन्न

Kachha Badam Song आपने सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम गीत सुना होगा, Kachha Badam Song इस पर अब तक लाखों रील youtube short बन चुकी हैं। लेकिन किसी को नहीं पता कच्चा बादाम गाना किसने गाया, यह कहां से आया, रिलिक्स तक किसी को नहीं पता, पर कहते हैं जब ऊपरवाला चाह ले तो वह किसी को भी रातों रात स्टार बना देता है, लेकिन इस मामले में ऐसा भी नहीं क्योंकि कच्चा बादाम पर नाच तो सब रहे हैं लेकिन इस गीत के जन्मदाता आज भी एक झोपड़ी में रह कर बंगाल के वीरभूम जिले में मूंगफली अर्थात कच्चा बादाम बेच रहे हैं। आइए जानते हैं कच्चा बादाम के इस भुवन Bhuban Badyakar की कहानी…

की यह कहानी…

Kaccha Badam फेम भुवन रोजाना बादाम बेच कमाते हैं 200 रुपये

सोशल मीडिया पर रातों-रात गाने ने कर दिया फेमस

सोशल मीडिया पर स्क्रोल करते ही आपका सामना एक न एक बार कच्चा बादाम गाने से जरूर हुआ होगा. इन दिनों ट्रेंडिंग वीडियो में कच्चा बादाम गाने का खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. बता दें, बंगाल के एक छोटे से कस्बे में बादाम बेचने वाले भुवन बड्याकर Bhuban Badyakar उस वक्त रातों रात फेमस हो गए, जब उनके बादाम बेचने के अलहदा स्टाइल को किसी ने रेकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया था.

https://www.instagram.com/tv/CZedIl4LD56/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

 

भुवन का अनोखे अंदाज में बादाम बेचने लोगों को भा गया और कुछ ही समय में वे सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे. उस वीडियो की पॉप्युलैरिटी का आलम या है कि उसे अब तक 50 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज में मिल चुके हैं और लाखों की संख्या में शेयर भी किए जा रहे हैं.

भुवन को अपने फेम का उस वक्त एहसास हुआ, जब उनके कस्बे में दूर दराज से लोग मिलने आने लगे. लोगों ने आकर उनके साथ फोटोज और वीडियोज बनाना शुरू कर दिया था. सोशल मीडिया से अंजान भुवन Bhuban Badyakar को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि वे इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं.

कमाते हैं 200 रुपये Bhuban Badyakar

बातचीत के दौरान भुवन बताते हैं, मैं तो इसे ऊपरवाले का आशीर्वाद मानता हूं कि उन्होंने मुझे इस लायक समझा हैं. मैं तो बस्ती में रहता हूं और यहीं से कच्चा बादाम(मूंगफली) बेचता हूं. जिंदगी थोड़ी-थोड़ी बदल रही है. अपनी निजी जिंदगी के बारे में भुवन कहते हैं, मेरी उम्र 50 साल की है. मेरे दो बेटे और बहू हैं. बेटी की शादी हो चुकी है. मैं पेशे से मूंगफली (कच्चा बादाम) बेचा करता हूं. कच्चा बादाम बेचकर रोजाना 200 से 250 रुपये कमा लेता हूं. पॉप्युलैरिटी से मेरी बीवी बहुत खुश हैं और परिवार वाले भी खुश है.

कच्चा बादाम के ऑफिसियल वीडियो के नहीं मिले पैसे Bhuban Badyakar

भुवन कच्चा बादाम के एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं. अपना एक्स्पीरियंस शेयर करते हुए भुवन कहते हैं, मुझे बहुत खुशी हो रही है कि हीरो बन गया हूं. गांव में आकर लोग कहने लगे कि भुवन तुम तो फेमस हो गए हो, मैंने पूछा कि कैसे रे, तो उन्होंने बताया कि वीडियो अपलोड किया है. कई लोग मुझे बांग्लादेश से मिलने आते हैं, फोटो खिंचवाते हैं. मैंने स्टूडियो में गाना गाया, वहां का पैसा नहीं मिला है. मुझसे अग्रीमेंट हुआ है, 60-40 पर्सेंट का, जिसका पैसा नहीं मिला है. उन्होंने कहा है कि पैसे देंगे लेकिन अभी तक कुछ नहीं पता चला है.  जो लोग आते हैं, वे रेकॉर्ड कर मुझे पांच सौ से दो तीन हजार हाथ में देकर चले जाते हैं. यू-ट्यूब वाले आकर कुछ-कुछ पैसे देकर जाते हैं बाकि जो स्टूडियो ऑडियो और वीडियो रिकॉर्ड हुआ है उसका कोई पैसा नहीं मिल पाया है. भुवन आगे बताते हैं, मेरी पॉप्युलैरिटी को देखते हुए लोग मुझे अपने पार्टी में बुलाते हैं. सरस्वती पूजा में पंडाल हो या कोई इवेंट, मुझसे गाना गवाते हैं, यहां गाना गाने पर पैसे देते हैं.

गांव वालों ने आउटसाइडर्स पर लगाई पाबंदी 

भुवन के करीबी बताते हैं, बाहर के लोगों से एक्स्प्लॉइट होते देख, गांव वालों ने अब भुवन से मिलने पर पाबंदी लगा दी है. गांव वालों का कहना है कि भुवन का इस्तेमाल कर लोग चले जाते हैं और उन्हें उनका हक नहीं देते हैं. ऐसे में अब कोई भी आउटसाइडर बिना गांव वालों की रजामंदी से भुवन से मुलाकात नहीं कर सकता है.

Show More

Related Articles

Back to top button