EMPLOYEE NEWSHOMEMADHYAPRADESH

Jobs news मध्य प्रदेश में इन पदों पर निकली है भर्ती, ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई

राजधानी भोपाल (Bhopal) के श्यामला हिल्स में स्थित क्षेत्रीय शिक्षा संस्थान में PGT और TGT के पदों पर भर्ती निकाली गई है

Jobs news मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए राजधानी भोपाल (Bhopal) के श्यामला हिल्स में स्थित क्षेत्रीय शिक्षा संस्थान में PGT और TGT के पदों पर भर्ती निकाली गई है।इसके तहत प्रायोगिक विद्यालय और संस्थान के शैक्षणिक और गैर शैक्षणिक पदों पर संविदा पर भर्ती (Contract Recruitment 2021)  की जाएगी।इसके लिए  केवल ऑनलाइन फाॅर्म (Online Apply) भरे जाएंगे।

इसके लिए राष्ट्रीय शैक्षणिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद नई दिल्ली (National Council of Educational Research and Training New Delhi) ने रविवार को विज्ञापन जारी कर दिया है।जारी विज्ञापन में कहा गया है कि भर्ती के लिए आवेदन ऑनलाइन (Job Alert) करना होगा। पदों का कार्यकाल 30 अप्रैल 2022 तक या जब तक नियमित सेवा पर नहीं आ जाते (जो भी पहले हो) तक रहेगा।ऑन लाइन आवेदन जमा करने के की प्रारंभिक तिथि एवं अंतिम तिथि पात्रता बायोडाटा आदि का विवरण के लिए www.riebhopal.nic.in

जारी विज्ञापन में कहा गया है कि  संविदा पर भर्ती (Teacher Recruitment 2021) होने वाले उम्मीदवार नियमित आधार पर पद का दावा करने का कोई अधिकार नहीं होगा।पद एवं पदों की संख्या को बढ़ाया या घटाया जा सकता है। प्राचार्य क्षेत्रीय शिक्षण संस्थान भोपाल का निर्णय अंतिम होगा।जिन्होंने NCERT नई दिल्ली (परिषद् की कोई भी ईकाई समहत) में 3 वर्ष सेवा दी है उन्हें आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है।इसके लिए 27 हजार तक सैलरी मिलेगी।

ऐसे कर सकेंगे आवेदन

  •  सबसे पहले अभ्यर्थियों को ऑफिशियल वेबसाइट www.riebhopal.nic.in पर जाना होगा।
  •  ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • अपना बायोडाटा सबमिट करना होगा।

Show More

Related Articles

Back to top button