HOMEMobile

Jio Recharge Plans: कम कीमत के रिचार्ज पर मिलेंगे आपको कई बेनिफिट्स,

Jio Recharge Plans: कम कीमत के रिचार्ज पर मिलेंगे आपको ढेरों बेनिफिट्स,

Jio Recharge Plans हाल ही में कई बड़ी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान्स की कीमतों में बढोत्तरी की है। कीमतों के बढ़ने का सीधा असर लोगों की जेब पर पड़ रहा है। ऐसे में कई उपयोगकर्ता ऐसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स की खोज कर रहे हैं, जिनमें उनका सारा काम भी चल जाए और पैसे भी ज्यादा खर्च न हों।

इसी कड़ी में आज हम आपको जियो के ऐसे ही खास रिचार्ज प्लान्स Jio Recharge Plans के बारे में बताने वाले हैं, जिनमें आपको ढेरों बेनिफिट्स मिलेंगे। हालांकि ये रिचार्ज प्लान्स पहले के मुकाबले थोड़े महंगे जरूर हो गए हैं, लेकिन इनको रिचार्ज कराने पर आपको कई तरह की सुविधाएं मिलेंगी। जियो के इन रिचार्ज प्लान्स Jio Recharge Plans में आपको अनलिमिटेड कॉल्स के साथ रोजाना इंटरनेट उपयोग के लिए पर्याप्त मात्रा में डाटा भी मिलेगा। इसके अलावा आप जियो की दूसरी सेवाओं (जियो टीवी, जियो म्यूजिक आदि) का उपयोग भी कर पाएंगे। इसी कड़ी में आइए जानते हैं इन रिचार्ज प्लान्स के बारे में विस्तार से –

जियो का 119 रुपये का रिचार्ज प्लान

जियो के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 119 रुपये है। इस प्लान की वैद्यता कुल 14 दिनों की है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल्स के साथ रोजाना इंटरनेट उपयोग हेतु 1.5 जीबी डाटा मिलता है।

जियो का 199 रुपये का रिचार्ज प्लान

इस प्लान की कीमत 199 रुपये है, जिसकी वैलिडिटी महज 23 दिनों की होगी। जियो के इस प्लान को रिचार्ज कराने पर आपको अनलिमिटेड कॉल्स के साथ रोजाना 1.5 जीबी डाटा इंटरनेट उपयोग हेतु मिलेगा। इसके साथ आप जियो की दूसरी सेवाओं का भी आनंद उठा पाएंगे।

जियो का 239 रुपये का रिचार्ज प्लान

अगर आप एक महीने तक बिना किसी रुकावट के जियो की सेवाओं का आनंद लेना चाहते हैं, तो ये प्लान आपके लिए सबसे बढ़िया है। इस प्लान की वैद्यता 28 दिनों की है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल्स के साथ रोजाना 1.5 जीबी डाटा भी मिलेगा। इस प्लान के साथ आपको जियो टीवी, जियो म्यूजिक जैसी दूसरी सेवाओं के बेनिफिट्स भी मिलेंगे।
Show More

Related Articles

Back to top button