Jio Recharge मोबाइल रिचार्ज कराने की झंझट से आजादी जियो के इस प्लान में मिल रही 336 दिनों की वैधता

Jio Recharge मोबाइल रिचार्ज कराने की झंझट से आजादी जियो के इस प्लान में मिल रही 336 दिनों की वैधता

Jio Recharge Plans: आज हम आपको जियो के एक बेहद ही शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जियो के इस बेस्ट वैल्यू प्लान में आपको कम कीमत के रिचार्ज पर लॉन्ग वैलिडिटी मिल रही है। अगर आपको रोजाना ज्यादा मात्रा में इंटरनेट की जरूरत नहीं है। ऐसे में ये प्लान आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इस प्लान को रिचार्ज कराने पर आपको कुल 336 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी के साथ इंटरनेट उपयोग के लिए इंटरनेट डाटा भी मिलता है। इस प्लान को अपने फोन में रिचार्ज कराने के बाद आपको जियो के दूसरे बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इसी कड़ी में आइए जानते हैं 336 दिनों की वैलिडिटी

जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत 1559 रुपये है। इस प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आपको बार-बार मोबाइल रिचार्ज कराने की झंझट से आजादी मिल जाएगी। इस प्लान में आपको कुल 336 दिनों की वैधता मिल रही है।

इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इंटरनेट उपयोग के लिए कुल 24 GB डाटा मिलता है। 24 GB इंटरनेट डाटा की वैलिडिटी कुल 336 दिनों के लिए होगी। इस प्लान में आपको रोजाना डेली डाटा लिमिट नहीं मिलती है।

इसके अलावा आपको मैसेजिंग के लिए कुल 3600 SMS की सुविधा भी मिल रही है। अगर आप जियो के 1559 रुपये के इस प्लान को अपने मोबाइल में रिचार्ज कराते हैं। ऐसे में आपका 4.6 रुपये का प्रतिदिन खर्चा इस प्लान में आएगा।

इस प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आप जियो के दूसरे एप्स जैसे जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का उपयोग भी कर सकेंगे। अगर आप कम कीमत पर किसी सस्ते और लॉन्ग वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं। ऐसे में ये प्लान आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Exit mobile version