HOMEMobileज्ञान

Jio New Recharge Plan: जियो का ये 91रुपये का प्लान, कम कीमत पर महीने भर मिलेगा डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा

Jio New Recharge Plan: जियो का ये 91रुपये का प्लान कम कीमत पर महीने भर मिलेगा डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा

Jio New Recharge Plan जियो का 91रुपये का प्लान कम कीमत पर महीने भर  डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा ग्राहकों को देगा।

हाल ही में कई बड़ी टेलीकॉम कंपनियों (रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया) ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में वृद्धि की है। कीमतों में की गई वृद्धि का असर लोगों की जेबों पर पड़ रहा है।

वहीं दूसरी तरफ ये कंपनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए दूसरे शानदार रिचार्ज प्लान्स और ऑफर्स लेकर आ रही हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको जियो के एक शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं, जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है।

इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ इंटरनेट यूज के लिए डाटा भी मिलेगा। हालांकि जियो के इस रिचार्ज प्लान का लाभ जियो फोन के ग्राहक ही उठा सकते हैं। इस रिचार्ज को कराने पर आपको कई दूसरे बेनिफिट्स भी मिलेंगे। इसमें आपको जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त में मिलेगा। अगर आप महीने भर के किसी सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो ये प्लान आपके लिए काफी खास है। इसी कड़ी में आइए जानते हैं इस शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से –

जियो के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 91 रुपये है। इसे खासतौर पर जियो फोन उपयोगकर्ताओं के लिए बनाया गया है। इस प्लान को रिचार्ज कराने पर आपको 28 दिनों वैधता मिलेगी।

प्लान में इंटरनेट खपत के लिए रोजाना 100MB डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा एडिशनल में कंपनी की तरफ से आपको 200MB डाटा भी मिलेगा। ऐसे में कुल 3GB डाटा इस प्लान को रिचार्ज कराने पर मिलेगा।

इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा और 50 SMS मिल रहे हैं। इस रिचार्ज प्लान के साथ आप जियो की दूसरी सेवाओं का आनंद भी उठा सकते हैं। अगर आप जियो फोन के उपयोगकर्ता हैं और एक किफायती रिचार्ज प्लान के विकल्प की तलाश कर रहे हैं, तो आप इस प्लान के साथ जा सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button