Jio के कई अफोर्डेबल प्लान्स, ये है सबसे सस्ता रिचार्ज, मिलेगा डेली 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स

Jio के कई अफोर्डेबल प्लान्स, ये है सबसे सस्ता रिचार्ज, मिलेगा डेली 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स

Jio के कई अफोर्डेबल प्लान्स मौजूद हैं. कम से कम दूसरी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले जियो के प्लान्स तो सस्ते ही हैं. कंपनी कई तरह के प्लान्स ऑफर करती है. मसलन आप डेली 1GB डेटा, 2GB डेटा और दूसरे बेनिफिटि्स वाले प्लान्स ट्राई कर सकते हैं.

अगर आप सामान्य डेटा यूजर हैं. यानी बहुत ज्यादा डेटा यूज नहीं करते हैं, तो कंपनी के पोर्टफोलियो में कई सस्ते प्लान्स मिल जाएंगे. टेलीकॉम ऑपरेटर 1GB डेली डेटा वाले कई प्लान्स ऑफर करती है.

इन प्लान्स के साथ आपको सिर्फ डेटा ही नहीं बल्कि SMS और दूसरे बेनिफिट्स भी मिलते हैं. अगर आप कम बजट वाला एक प्लान चाहते हैं, तो कंपनी के डेली 1GB डेटा प्लान्स को ट्राई कर सकते हैं. आइए जानते हैं पोर्टफोलियो में मौजूद प्लान्स की डिटेल्स.

सबसे सस्ता 1GB डेली डेटा प्लान

Jio का सबसे सस्ता प्लान 149 रुपये का है. इसमें यूजर्स को रोजाना 1GB डेटा मिलता है. इसकी वैलिडिटी 20 दिनों की है. यानी यूजर्स को 20 दिनों के लिए 1GB डेटा डेली मिलेगा. रिचार्ज में कंज्यूमर्स को कुल 20GB डेटा मिलता है. इसके अलावा आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलेंगे.

यह प्लान जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. इसमें Jio TV, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस कॉम्प्लिमेंट्री मिलता है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 60Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा.

इसमें मिलेगी ज्यादा वैलिडिटी

कंपनी का दूसरा प्लान 179 रुपये में आता है. इसमें यूजर्स को 149 रुपये वाले ही बेनिफिट्स मिलते हैं. यानी यूजर्स को डेली 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 SMS बेनिफिट्स मिलेंगे. दोनों प्लान्स में सिर्फ वैलिडिटी का अंतर है.

जहां 149 रुपये में कस्टमर्स को 20 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. वहीं 179 रुपये का प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. अगर आप ज्यादा दिनों की वैलिडिटी वाला 1GB डेली डेटा प्लान चाहते हैं, तो Jio के पोर्टफोलियो में 209 रुपये का भी रिचार्ज है.

इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. रिचार्ज में यूजर्स को रोजाना 1GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, डेली 100 SMS और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान में यूजर्स को कुल 28GB डेटा मिलेगा.

Exit mobile version