HOMEMobileज्ञान

Jio के सस्ते रिचार्ज प्लान, मिलेगा 150 रुपये से कम में डेटा, कॉल, SMS और बहुत कुछ

Jio अपने यूजर्स को कई अफोर्डेबल प्लान्स ऑफर करता है. कंपनी के प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफोलियो में कई ऐसे प्लान्स है, जो कम कीमत पर डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे फीचर्स के साथ आते हैं

Jio अपने यूजर्स को कई अफोर्डेबल प्लान्स ऑफर करता है. कंपनी के प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफोलियो में कई ऐसे प्लान्स है, जो कम कीमत पर डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे फीचर्स के साथ आते हैं. अगर आप 200 रुपये से कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, तो जियो के पोर्टफोलियो में कई प्लान मिलते हैं.

हालांकि, कंपनी जियो फोन यूजर्स के लिए अलग और सामान्य यूजर्स के लिए अलग प्लान्स ऑफर करती है. आइए जानते हैं 200 रुपये से कम में कंपनी कौन-कौन से प्लान ऑफर करती है, जो डेटा और कॉल समेत दूसरे बेनिफिट्स के साथ आते हैं.

Jio 149 Recharge Plan

अगर आप कम बजट वाले प्लान की तलाश में हैं, जिसमें डेटा और कॉलिंग जैसी सर्विस मिले है, तो Jio का यह प्लान आपके लिए अच्छी चॉइस हो सकता है. कंपनी 149 रुपये में 20 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रही है. इस प्लान में यूजर्स को कुल 20GB डेटा मिलता है. हालांकि, यह डेटा एक बार में नहीं मिलेगा, बल्कि यूजर्स को 20 दिनों की वैलिडिटी के लिए हर दिन 1GB डेटा मिलेगा.

साथ ही प्लान में कंज्यूमर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS डेली मिलते हैं. कंपनी इस प्लान में Jio TV, Jio Cinema, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड जैसे ऐप्स का एक्सेस भी ऑफर कर रही है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा.

Jio 179 Recharge Plan

इस प्लान में भी आपको लगभग वहीं बेनिफिट्स मिलते हैं, जो 149 रुपये के रिचार्ज प्लान में हैं. जियो का यह प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को 1GB डेली डेटा मिला है. यानी पूरे प्लान में यूजर्स को 24GB डेटा मिलता है. वहीं कंपनी इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी ऑफर करती है. इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 SMS भी मिलते हैं.

प्लान Jio TV, Jio Cinema, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड जैसे फीचर्स के साथ आता है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा. इन दोनों प्लान के अलावा कंपनी कई डेटा ऐड ऑन भी ऑफर करती है. साथ ही यूजर्स को Jio Phone के लिए अलग से रिचार्ज प्लान भी आते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button