HOMEMADHYAPRADESHजबलपुर

Jabalpur लग्जरी कार से मंदिर पहुंचा चोर हनुमानजी से मांगी माफी फिर उठाई दानपेटी और रफूचक्कर

Jabalpur लग्जरी कार से मंदिर पहुंचा चोर हनुमानजी से मांगी माफी फिर उठाई दानपेटी और रफूचक्कर

Jabalpur चोरी की यह घटना अजीबोगरीब है। चोर देर रात मंदिर के बाहर जूते उतारकर अंदर घुसता है और फिर संकटमोचन हनुमानजी के सामने हाथ जोड़कर प्रणाम करते हुए कान पकड़कर माफी मांगता है. इसके बाद मंदिर में रखी दान पेटी को लेकर चलते बनता है. चोर की यह चोरी मंदिर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.चोर की तस्वीर सामने आने के बाद अब पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

mandir me chor

चोर लग्जरी कार से मंदिर पहुंचा

दरअसल एक मंदिर में हुई चोरी की वारदात को ऐसे वैसे चोर ने नहीं बल्कि एक हाईप्रोफाइल कार वाले वीआईपी चोर ने अंजाम दिया है. चोर लग्जरी कार से मंदिर पहुंचता है. फिर चेहरे पर नकाब लगाकर मंदिर में प्रवेश करने के बाद मंदिर की दान पेटी उड़ा ले जाता है. जबलपुर के थाना बरेला से लगी गौर चौकी सालीवाड़ा के हनुमान मंदिर में देर रात एक हाई प्रोफाइल चोर मंदिर में रखी दान पेटी पार कर भाग निकला. चोरी की पूरी वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई है. जिसमें कार वाला वीआईपी चोर बेखौफ होकर मंदिर से दान पेटी उड़ाता नज़र आ रहा है.

mandir me chor

हनुमान मंदिर में रखी दानपेटी चोर ने पार कर दी. इसकी जानकारी दूसरे दिन तब लगी जब इलाके के रहने वाले अजय दुबे नाम का शख्स सुबह मंदिर में पूजा करने पहुंचा. मंदिर में हुई चोरी की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. सालीवाड़ा हनुमान मंदिर में हुई चोरी का जो सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. उसमें चोर एक सफेद रंग की कार से आता दिखाई दे रहा है. अज्ञात चोर ने अपने मुंह को कपड़े से ढक कर रखा हुआ है. साथ ही उसके दाहिने हाथों की उंगलियों में दो अंगूठी और बाएं हाथ में एक घड़ी भी साफ साफ दिखाई दे रही है. चोरी की इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद स्थानीय स्तर पर हाई प्रोफाइल चोर की तलाश शुरू कर दी गई है.

Show More

Related Articles

Back to top button