HOMEज्ञानराष्ट्रीय

IRCTC GOA Tour Package आईआरसीटीसी का गोवा टूर पैकेज, बीच पर उठाएं बारिश का लुत्फ

IRCTC GOA Tour Package आईआरसीटीसी का गोवा टूर पैकेज, बीच पर उठाएं बारिश का लुत्फ

IRCTC GOA Tour Package: बारिश के मौसम में प्राकृतिक सौंदर्य मन को मोह लेता है. ऐसे मौसम में हमारा मन अक्सर यही करता है कि सारे कामकाज छोड़कर प्रकृति के करीब ही रहा जाए. अगर आप भी प्रकृति प्रेमी हैं और खूबसूरत नजारों को देखने के लिए बारिश में कहीं घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं, तो अगस्त के महीने में आप गोवा जा सकते हैं. आईआरसीटीसी आपके लिए शानदार पैकेज लेकर आया है, जिसके तहत आपके पास गोवा के बीच, वहां की प्राकृतिक सुंदरता, समंदर और खूबसूरत चर्च देखने का बेहतरीन मौका है.

इन जगहों की कराई जाएगी सैर
आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम Goa Delights है. इस टूर पैकेज की शुरुआत छत्तीसगढ़ के रायपुर से होगी. इसके तहत आपको, कलंगुट बीच, अंजुना बीच, वागाटोर बीच, फोर्ट अगुआडा और साउथ गोवा में बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस, मंडोवी रिवर क्रूज जैसी जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा.

आईआरसीटीसी देगा ये सुविधाएं
इस टूर पैकेज की शुरुआत 15 अगस्त 2022 को होगी. आपको रायपुर से दिल्ली और फिर दिल्ली से फ्लाइट के जरिए गोवा ले जाया जाएगा. इस पैकेज के तहत 3 रात और 4 दिन के लिए गोवा घूमने का मौका मिलेगा. पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा दी जाएगी. आपके रहने का इंतजाम डिलक्स होटल में किया जाएगा. यात्रा का ट्रैवल इंश्योरेंस करवाया जाएगा. इसके अलावा बुकिंग में जीएसटी शामिल होगा.

Show More

Related Articles

Back to top button