HOMEMADHYAPRADESH

Indore Fire Accident युवक ने प्रेम प्रसंग में लगाई थी इमारत में आग ?

Indore Fire Accident युवक ने प्रेम प्रसंग में लगाई थी इमारत में आग ?

Indore Fire Accident। शहर के स्वर्णबाग कालोनी में शुक्रवार तड़के दो मंजिला इमारत में अग्निकांड में एक बड़ा चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इस आग में सात लोगों की जलने से मौत हो गई थी, जिसमें पांच पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं। शुरू में यह माना जा रहा था कि यह आग मीटर में शार्ट सर्किट से लगी है, लेकिन अब यह बात सामने आ रही है कि यह आग लगी नहीं बल्कि लगाई गई थी। संजय नामक युवक आग लगाई थी, इमारत में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग में उसने इस घटना को अंजाम दिया।

तड़के इमारत में आग लगने के बाद विजय नगर पुलिस ने इस क्षेत्र के तीन डीवीआर जब्त किए। पुलिस,पीडबल्यूडी, एफ़एसएल टीम ने जब सीसीटीवी फुटेज देखे थे। पुलिस ने तीन डीवीआर अपने कब्जे में लिए थे। जब पुलिस, एमपीईबी, फारेंसिक टीम ने इन सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो एक बड़ा खुलासा हुआ। सीसीटीवी फुटेज में रात को दो बजकर 54 मिनट पर सफेद शर्ट पहने एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है। लड़का इमारत में ही खड़ी एक बाइक पर पेट्रोल डालकर आग लगाते हुए दिखाई दे रहा था।

आग लगाने के बाद यह लड़का जाता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ देर बाद यह लड़का फिर से इसी इमारत में आता दिखाई देता है। इसके बाद वह इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे से छेड़छाड़ करता है। इसके साथ ही वह बिजली के मीटर के साथ भी छेड़छाड़ करता देखाई दे रहा है। इसके बाद वह यहां से फिर से रवाना हो जाता है।

Show More

Related Articles

Back to top button