HOMEMADHYAPRADESH

INDORE दीवार पर हल्दी-कुमकुम और मार्कर से लिखा.. मैं पति के संग मर रही हूं..कर लिया दंपती ने सुसाइड

INDORE दीवार पर हल्दी-कुमकुम और मार्कर से लिखा कि मैं पति के संग मर रही हूं..कर ली दंपती ने सुसाइड

Indore News : दीवार पर हल्दी-कुमकुम और मार्कर से लिखा कि मैं मोहिनी पति के संग मर रही हूं। मेरे मम्मी-पापा की गलती है। यह लिख दंपती ने आत्महत्या कर ली।

बड़ा बाजार(राऊ) में फार्मा कारखाना के कर्मचारी सचिन पटेल और उसकी पत्नी मोहिनी ने आत्महत्या कर ली। जान देने के पूर्व हल्दी-कुमकुम और मार्कर से दीवार पर चार लाइन का सुसाइड नोट लिखा।दोनों ने पांच साल पूर्व ही प्रेम विवाह किया था। उनकी तीन साल की बेटी है।

राऊ थाना प्रभारी नरेंद्रसिंह रघुवंशी के मुताबिक मूलत: देपालपुर निवासी सचिन पहले खजराना क्षेत्र में रहता था।कारखाना दूर पड़ता था इसलिए चार दिन पूर्व बड़ा बाजार में किराया से रूम ले लिए।शनिवार को ही पत्नी मोहिनी को रूम पर लेकर आया था।

रविवार दोपहर पड़ौसी के आवाज लगाने पर भी जवाब नहीं मिला तो लोगों ने झांक कर देखा।टीआइ के मुताबिक मोहिनी का शव बिस्तर पर था और सचिन ने फांसी लगाई थी।फोरेंसिक अफसरों के मुताबिक मोहिनी ने जहर खाया है जबकि सचिन ने जहर खाने के बाद फांसी लगाई है।

दीवार पर हल्दी-कुमकुम और मार्कर से लिखा कि मैं मोहिनी पति के संग मर रही हूं।मेरे मम्मी-पापा की गलती है। टीआइ के मुताबिक मोहिनी और सचिन ने पांच साल पूर्व प्रेम विवाह किया था।उनकी तीन साल की बेटी हर्षिता है जो फिलहाल खजराना में रिश्तेदारों के पास है। पुलिस को आशंका है दंपती ने आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या की है। कुछ समय से सचिन के पास काम नहीं था।मोहिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button