HOMEIndoreMADHYAPRADESH

INDORE के इन दो थानों के TI को मिल रही इस वजह से तारीफ, आप भी देख लें Video

INDORE के इन दो थानों के TI को मिल रही इस वजह से तारीफ, आप भी देख लें

INDORE मध्यप्रदेश के इंदौर में इन दिनों एक वीडियो वायरल है जिसमे शहर के 2 टीआई सुनसान सड़क पर रेस करते नजर आ रहे हैं। जानिए क्या है ये मामला।

विजयनगर थाने के TI तहजीब काजी अक्सर ड्यूटी के दौरान ही एक्सरसाइज करते नजर आ जाते हैं। चौराहे पर वॉर्मअप कर रहे काजी को देख खजराना थाने के TI दिनेश वर्मा ने अपनी गाड़ी वहीं रोक दी। उन्होंने काजी को फिटनेस चैलेंज दिया। फिर क्या था, काजी ने भी चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया। विजयनगर चौराहे से रसोमा चौराहे तक रेस लगाना तय हुआ। रेस BRTS के तहत सिटी बसों के लिए बनी रैलिंग के अंदर की सड़क पर हुई।

 

तीन की गिनती पर दोनों ने दौड़ लगा दी। थाना प्रभारियों की इस रेस में वर्मा ने बाजी मार ली। इस रेस का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

दोनों TI की फिटनेस की चर्चा
दोनों टीआई अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। नौकरी के बीच ही एक्सरसाइज के लिए समय निकाल लेते हैं। जब विजयनगर चौराहे पर टीआई तहजीब काजी को वॉर्मअप करते देखा तो खजराना टीआई दिनेश वर्मा उनके पास आ गए।

वर्मा ने कहा, तुम ट्रैक सूट में दौड़ो, मैं वर्दी में ही दौड़ लगाता हूं। इसके बाद दोनों ने रसोमा चौराहे तक (करीब 500 मीटर) रेस लगाई। जहां विजयनगर और खजराना थाने की सीमा मिलती है। दोनों की इस रेस का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें जमकर तारीफ मिल रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button