HOMEज्ञान

​​indian railway naukri 2022 रेलवे के इस भर्ती अभियान में आज ही करें आवेदन, मिलेगी अच्छी सैलरी

​​indian railway naukri 2022 रेलवे के इस भर्ती अभियान में आज ही करें आवेदन, मिलेगी अच्छी सैलरी

​​​indian railway naukri 2022 सेंट्रल रेलवे द्वारा जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पद के लिए 20 रिक्तियों पर भर्ती करने का निर्णय लिया है. जो ​​अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए पात्र और इच्छुक हैं उनके पास आवेदन करने का आज आखिरी मौका है. अभ्यर्थी ​​आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

जरूरी आयु सीमा
सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए आयु सीमा 18 से 33 वर्ष, ओबीसी वर्ग के लिए 18 से 36 वर्ष  और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए आयु सीमा 18 से 38 वर्ष होना अनिवार्य है .

शैक्षणिक योग्यता
अभ्यर्थी के पास सिविल इंजीनियरिंग में चार साल की स्नातक की डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा हो चाहिए. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक साइट की सहायता ले सकते हैं.

वेतन वितरण
चयनित उम्मीदवार को 25 हजार रुपये से 30 हजार रुपये के बीच वेतन प्रदान किया जाएगा.

चयन प्रक्रिया
आवेदक का योग्यता, अनुभव और व्यक्तित्व के आधार पर चयन किया जाएगा .

आवेदन शुल्क
एससी/एसटी/ओबीसी/महिला/अल्पसंख्यक/ईडब्ल्यूएस के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 250 रुपये है. बाकि सभी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये  है.

इस प्रकार करें आवेदन
मध्य रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट cr.indianrailways.gov.in पर जाकर होम पेज पर “अनुबंध के आधार पर जूनियर तकनीकी सहयोगी (कार्य) की भर्तियों का चयन करें. अधिसूचना में आवेदन पत्र भी शामिल है. उसको विस्तार से पढ़े और आवेदन पत्र भरकर उप मुख्य कार्मिक अधिकारी (निर्माण), कार्यालय मुख्य प्रशासनिक अधिकारी (निर्माण), नया प्रशासनिक भवन, अंजुमन इस्लाम स्कूल के सामने छठी मंजिल , डीएन रोड, मध्य रेलवे, मुंबई सीएसएमटी, महाराष्ट्र – 400 001 को भेजें.

Show More

Related Articles

Back to top button