HOMEबॉलीवुड

Gangubai Kathiawadi Alia Bhatt ने फैन्स को दिया गंगूबाई चैलेंज, गेम खेलने में आएगा मजा

Alia Bhatt ने फैन्स को दिया गंगूबाई चैलेंज, गेम खेलने में आएगा मजा

Gangubai Kathiawadi आलिया भट्ट Alia Bhatt की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का इंतजार लंबे समय से हो रहा है. फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट को जबरदस्त काम करते हुए देखा गया है. फिल्म के गानों को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का प्रीमियर होना है, जिसके लिए एक्ट्रेस और संजय लीला भंसाली वर्लिन ही गए हुए हैं. आलिया भट्ट फैन्स को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एंटरटेन रखती हैं. साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ अपडेट्स भी देती रहती हैं.

आलिया ने शेयर किया वीडियो
बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए आलिया भट्ट के साथ उनकी बहन शाहीन भट्ट भी गई हुई हैं. आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फैन्स को एक गेम के लिए चैलेंज देती नजर आ रही हैं. आलिया कार्ड्स में से एक कार्ड उठाती हैं. इसके बाद शाहीन उठाती हैं. दोनों कार्ड को किस करती हैं. इसके बाद दोनों ही कार्ड कैमरे में दिखाती हैं. जिसका कार्ड बड़ा होता है, वह जीतता है.

आलिया भट्ट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “यह बहुत ही फन गेम है. अपना एक पार्टनर चुनो. कार्ड्स में से एक कार्ड निकालो. उस कार्ड को किस करो और कैमरे में दिखाओ. बड़ा कार्ड जीतेगा. जाओ, जाओ, जाओ, जल्दी जाओ.” वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ‘जब सैयां’ गाना बज रहा है. आलिया और शाहीन दोनों ही कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button