HOME

महानगरों की तर्ज पर मुंबई की आर्टिस्ट बिजल गडा सिखायेगी मैकअप की नई तकनीक के हुनर

कटनी यूनिक ब्यूटी वेलफेयर एसोसिएशन का वन डे लुक एंड लर्न सेमिनार 2 अप्रैल को होटल अरिंदम में

कटनी। यूनिक ब्यूटी वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वावधान में आगामी 2 अप्रैल को होटल अरिंडम में वन डे लुक एंड लर्न सेमिनार का विशाल आयोजन किया जा रहा है।।सेमिनार की भव्य तैयारियां की जा रही है ब्यूटीशियन के लिये महानगरों की तर्ज पर नयी तकनीकी की कला का पप्रशिक्षण दिया जायेगा।

सेमिनार में मुंबई की ख्यातिलब्ध आर्टिस्ट बिजल गड़ा द्वारा सेमिनार में मेकअप से संबंधित नई तकनीक द्वारा विभिन्न प्रकार के गुर सिखाये जाएंगे।

मिशन ट्रांस्फारमेशन गुरु बिजल गड़ा ने कहा कि जीवन में हम सभी को कुछ ना कुछ नया सीखते रहना चाहिए और कला जीवन में लोगों की प्रगति और तरक्की का एक साधन है उन्होंने कहा कटनी यूनिक ब्यूटी वेलफेयर एसोसिएशन द्बारा कटनी नगर में सेमिनार के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने का सार्थक सराहनीय प्रयास किया जा रहा है।

बिजल गडा द्बारा सेमिनार मे प्रौब्लमेटिक स्किन मेकअप वेस्टर्न ब्राईडल या आंडियन्स च्वाईस मेकअप विजनेस स्टैटजिस कवेशचन एण्ड आंसर सेशन के नयी तकनीक से हुनर का प्रशिक्षण दिया जायेगा।

सेमिनार की आयोजक श्रीमति सपना मोटवानी मोना साहू श्रीमति सिमरन सक्सेना श्रीमति शैलजा तिवारी प्रीति गुप्ता पूजा पवार ने बताया कि शहर की ब्यूटीशियन के लिये महानगरों के कलाकारों का प्रशिक्षण सुलभ कराने कटनी यूनिक ब्यूटी वेलफेयर एसोसिएशन द्बारा निरंतर प्रयास किया जाता है ताकि नगर के ब्यूटीशियन नयी नयी तकनीकों और उपभोक्ताओं की मनपसंद मांगों को पूरवण कर सके हर ब्यूटीशियन का महानगरों में प्रशिक्षण ले पाना संभव नहीं है उनको नगर में इस सुविधा को उपलब्ध कराने के प्रयास एसोसिएशन द्बारा किये जाते है।सेमिनार में नगर ही नहीं अपितु आसपास क्षेत्र सहित शहरों के ब्यूटीशियन को भी इसका लाभ मिलेगा।

2अप्रैल को सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है। नगर की ब्यूटीशियंस से अपील की गयी है कि सेमिनार में भाग लेने के लिये अपना रजिस्ट्रेशन अवश्य कराये।

Show More

Related Articles

Back to top button