HOMEIndoreMADHYAPRADESH

First Police Commissioner बने हरिनारायणचारी बोले: सबके सामंजस्‍य से कानून-व्‍यवस्‍था को बनाएंगे बेहतर

First Police Commissioner पुलिस कमिश्नर बने हरिनारायणचारी बोले: सबके सामंजस्‍य से कानून-व्‍यवस्‍था को बनाएंगे बेहतर

First Police Commissioner indore इंदौर के पहले पुलिस कमिश्‍नर बनाए गए हरिनारायण चारी मिश्रा का कहना है कि यह पुलिस के लिए महत्‍वपूर्ण क्षण है। हम सबके सामंजस्‍य से कानून-व्‍यवस्‍था को बेहतर बनाएंगे। बधाइयों और गुलदस्‍तों से स्‍वागत के बीच मीडिया से अपनी पहली प्रतिक्रिया में मिश्रा ने यह बात कही। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍य तौर पर आंतरिक सुरक्षा, अपराधों पर सख्‍त कदम और बेहतर कानून व्‍यवस्‍था के मद्देनजर यह एक महत्‍वपूर्ण क्षण है।

First Police Commissioner indore

उन्‍होंने कहा कि इस प्रणाली से अब पुलिस पर उत्‍तरदायित्‍व बढ़े हैं। हमारी पूरी कोशिश होगी कि मुख्‍यमंत्री की मंशा के अनुरूप महिलाओं, बच्‍चों और बुजुर्गों की सुरक्षा को ज्‍यादा से ज्‍यादा बेहतर किया जाए। अपराधियों पर सख्‍त लगाम कसी जाए। आम व्‍यक्ति के साथ पुलिस का सदभावना पूर्ण व्‍यवहार हो।

मिश्रा ने कहा कि आम व्‍यक्ति के साथ सद्भावनापूर्वक पुलिस का व्‍यवहार हो। सभी विभागों के साथ उचित समन्‍वय के साथ पुलिस काम करे और अंतत शहर की सुरक्षा को मजबूर किया जाए। उन्‍होंने कहा कि आर्थिक सुरक्षा को बेहतर करने के साथ आम व्‍यक्ति की सुरक्षा को बेहतर किया जाए। इसके मद्देनजर बेहतर सामंजस्‍य और तालमेल के साथ पुलिस काम करेगी

Show More

Related Articles

Back to top button