जबलपुरHOMEMADHYAPRADESH

fire in jabalpur जबलपुर में भयंकर अग्निकांड में करीब 90 लाख का सामान जलकर खाक

fire in jabalpur जबलपुर में भयंकर अग्निकांड में करीब 90 लाख का सामान जलकर खाक

fire in jabalpur जबलपुर में भयंकर अग्निकांड में करीब 90 लाख का सामान जलकर खाक हो गया। यह आग एक टेंट हाउस सामग्री वाली दुकान में लगी। बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब एक बजे उसके पास आग लगने की सूचना आई, जिसके बाद रात एक बजकर पांच मिनट पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके के लिए रवाना हो गई।

सारा सामान जलकर खाक हो गया fire in jabalpur

गोदाम मालिक आशीष सैनी ने इस हादसे का कारण अज्ञात बताया। आशीष का कहना है कि उसकी गोदाम में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। इस घटना में करीब 90 लाख की क्षति होने का अंदाजा जताया जा रहा है।

चार गाड़ियों ने करीब तीन घंटे में आग पर काबू पाया fire in jabalpur

आपको बता दें कि जबलपुर मदनमहल क्षेत्र के दशमेश द्वार के पास देर रात भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक रही कि टेंट हाउस का सामान जलकर खाक हो गया। आग पर काबू पाने के लिए नगर निगम की चार गाड़ियों को मशक्कत करना पड़ी। करीब तीन घंटे में आग पर काबू पाया जा सका।

नगर निगम के अग्निशमन विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब एक बजे उसके पास आग लगने की सूचना आई, जिसके बाद रात एक बजकर पांच मिनट पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके के लिए रवाना हो गई। गोदाम मालिक आशीष सैनी ने इस हादसे का कारण अज्ञात बताया। आशीष का कहना है कि उसकी गोदाम में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। इस घटना में करीब 90 लाख की क्षति होने का अंदाजा जताया जा रहा है। आग पर सुबह चार बजे काबू पाया जा सका। इस दौरान फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां लगी रहीं। आग कैसे लगी- फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है।

Show More

Related Articles

Back to top button