HOMEजरा हट के

facebook, instagram के लिए तेज रफ्तार ट्रेन के सामने वीडियो बना रहा था युवक, हादसे में चली गई जान

facebook, instagram के लिए तेज रफ्तार ट्रेन के सामने वीडियो बना रहा था युवक, हादसे में चली गई जान

इटारसी। इंटरनेट मीडिया इंस्टाग्राम फेसबुक facebook, instagram के लिए स्टंट वीडियो बनाने के लिए चलती ट्रेन के सामने आए युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक का वीडियो उसका दोस्त ही बना रहा था। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। पथरौटा थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया कि रविवार शाम युवक अपने दोस्त के साथ रेलवे ट्रैक पर गया था। फिल्मी अंदाज में युवक पीछे से आ रही ट्रेन के सामने चल रहा था अचानक ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। दोस्त के मोबाइल में मिले वीडियो से पूरे मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस के अनुसार पांजरा कला गांव निवासी मृतक संजू पुत्र कृष्णकुमार चौरे अपने नाबालिग दोस्त के साथ नागपुर रेलवे ट्रेक पर शरद देव बाबा की पुलिया के पास गया था। यहां शाम को चलती ट्रेन के सामने वीडियो बनाने के लिए संजू ने अपने दोस्त को मोबाइल दिया और कहा कि इंजन के आने तक वीडियो बनाना फिर में यहां से हट जाऊंगा।

संजू ट्रेन के बिल्कुल नजदीक आने के बाद हट नहीं पाया, ट्रेक पर युवक को देख ट्रेन ड्राइवर ने हॉर्न भी दिया लेकिन संभलने से पहले वह इंजन की चपेट में आ गया। सिर में गंभीर चोट लगने के बाद उसके दोस्त ने किसी तरह पुलिस को खबर दी।

गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार दोपहर युवक के शव को पीएम के बाद अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया। जांच में पता चला है कि संजू फिल्मी स्टाइल में इस तरह के वीडियो वनाकर अपने एकाउंट पर अपलोड करने का आदी था, उसका यही शौक उसके लिए जानलेवा साबित हो गया।

Show More

Related Articles

Back to top button