HOMEMADHYAPRADESHराष्ट्रीय

EOW Raid: ग्राम पंचायत सचिव के निवास पर ईओडब्ल्यू का छापा

EOW Raid कैश कम, जमीन के दस्तावेज ज्यादा मिले

EOW Raid  भिंड जिले के एचाया पंचायत के ग्राम सचिव राेशन सिंह के गाेहद और ग्वालियर में इंद्रानगर स्थित निवास पर आज सुबह ईओडब्ल्यू की टीम ने छापा मारा। यहां से टीम के EOW Raid हाथ कैश ताे कम लगा, लेकिन बेशकीमती जमीनाें के दस्तावेज जरूर मिले हैं। साथ ही बेनामी संपत्ति का भी खुलासा हुआ है। खबर लिखे जाने तक ईओडब्ल्यू की टीम कार्रवाई में जुटी हुई है।

EOW Raid ईओडब्ल्यू की टीम काे भिंड में एचाया पंचायत के ग्राम सचिव राेशन सिंह के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की जानकारी मिली थी। मामले की जांच के बाद जब सूचना सही पाई गई ताे आज सुबह उनके गाेहद एवं ग्वालियर के निवास पर एक साथ छापामार कार्रवाई की गई।

उधर जब सचिव ने अपने दरवाजे पर सुबह टीम काे खड़े देखा ताे पहले ताे उसने आंखें तरेरी, लेकिन जब पुलिस काे देखा ताे तेवर ढीले हाे गए।

EOW ने 50 हजार की रिश्वत लेते जिला श्रम अधिकारी को किया ट्रेप

EOW Raid

ईओडब्ल्यू अमित सिंह के मुताबिक टीम काे कार्रवाई के दाैरान ग्वालियर के इंद्रा नगर में आरोपित के नाम 19 लाख कीमत का मकान, लड़के साैरभ के नाम दाे बीघा जमीन, गोहद में पत्नी रेखा बाई के नाम दाे बीघा जमीन, बनीपुरा गोहद में बेनामी संपत्ति में ससुर भारत सिंह के नाम मेन रोड की जमीन दाे बीघा कीमत 70 लाख, पैतृक गांव में 1500 वर्गफीट में निर्माणाधीन मकान के दस्तावेज मिले हैं।

इसके अलावा आराेपित के पास एक बलेनाे कार, मोटर साइकल, दो ट्रैक्टर, 6.75 की गोल्ड ज्वैलरी, 45000 की सिल्वर ज्वैलरी, कैश लगभग 17 हजार, आठ बैंक पासबुक मिली हैं। हजाराें कमाने वाले ग्राम सचिव के पास कराेड़ाें की संपत्ति मिलने से अधिकारी भी हैरान हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button