HOMEजरा हट के

Death kiss लड़का सांप को कर रहा था kiss, फिर जो हुआ VIDEO आप भी देख लें

Death kiss लड़का सांप को कर रहा था kiss फिर जो हुआ उसे आप भी देख लें

Death kiss सांप को दुनिया के सबसे खतरनाक जानवरों में से एक माना जाता है. खतरनाक माना भी क्यों ना जाए सांप में इतना ज्यादा जहर होता है कि अगर यह किसी को डस ले तो तुरंत उसकी जान भी जा सकती है. इसलिए हमेशा सांप से दूर रहने की सलाह दी जाती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक लड़का अपनी मस्ती में चूर सांप के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन अचानक सांप उस पर हमला कर देता है.

 

सीन हुआ एकदम से चेंज 
वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़का सांप को पकड़े हुए अपने माथे के पास लगाकर रखा है. वीडियो में लड़का बिल्कुल निडर और निर्भीक दिख रहा है, लेकिन अचानक एकदम से पूरी स्थिति चेंज हो जाती है और सांप उस लड़के पर हमला कर देता है. इस लड़के की हरकत देखने के बाद कहा जा सकता है कि उसने खुद ही अपने पैर में कुल्‍हाड़ी मारी है.

वीडियो की बैकग्राउंड देखने के बाद कहा जा सकता है कि यह वीडियो किसी फैक्ट्री में शूट किया गया है. हालांकि इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है कि ये वीडियो कहां का है और इसमें दिखाई देने वाला शख्‍स का नाम क्या है ? साथ ही इस वीडियो में आगे क्या हुआ, लड़के को कुछ नुकसान हुआ या नहीं, सांप के काटने के कारण कहीं उसकी जान तो नहीं चली गई इन सब के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है.

Show More

Related Articles

Back to top button