HOMEMADHYAPRADESH

CM Shivraj singh सीढ़ियों से फिसले सीएम शिवराज, बाल बाल बचे, सुरक्षा कर्मियों के हाथ पैर फूले

CM Shivraj singh सीढ़ियों से फिसले सीएम शिवराज, बाल बाल बचे, सुरक्षा कर्मियों के हाथ पैर फूले

CM Shivraj singh मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री आज एक हादसे का शिकार होते बचे। इस घटना के बाद सुरक्षा में तैनात अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए।

दरअसल सोमवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के काशीपुर स्थित एक बड़े होटल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश के भतीजे की शादी समारोह में शामिल हुए थे। इस दौरान नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद और प्रीतिभोज के बाद जैसे ही बाहर निकले वैसे ही उनका सीढ़ियों पर बिछे कालीन से पैर फिसल गया और वे लगभग गिरने ही वाले थे कि उन्हें साथ चल रहे सुरक्षा कर्मियों तथा अन्य लोगों ने सम्भाल लिया।

हालांकि अचानक सुरक्षा कर्मियों और नेताओं ने उन्हें संभागा और उठाया।अचानक हुए इस घटनाक्रम से वहां कुछ देर से लिए खलबली मच गई।

कार्यक्रम में शामिल हुए बीजेपी के दिग्गज नेता

बीजेपी के राष्ट्रीय नेता शिव प्रकाश के भतीजे के विवाह का प्रतिभोज काशीपुर के बाजपुर रोड स्थित एक बड़े होटल में आयोजित किया था. इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के विधायक बेटे पंकज सिंह समेत देश की कई राजनीतिक हस्तियों ने शिकरत की.

Show More

Related Articles

Back to top button