HOMEMADHYAPRADESH

Lokayukta Trap पटवारी दलाल के माध्यम से ले रहा था रिश्वत, लोकायुक्त ने पकड़ा

Lokayukta Trap पटवारी दलाल के माध्यम से ले रहा था रिश्वत लोकायुक्त ने पकड़ा

Lokayukta Trap लोकायुक्त जबलपुर ने आज सिहोरा अंतर्गत मंझगवां में पटवारी तथा उसके तथा कतिथ दलाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ 10000 ₹ गिरफ्तार किया। नामांतरण प्रकरण में पटवारी पैसे की मांग दलाल के माध्यम से कर रहा था। पटवारी का नाम देवीदीन पटैल है।

यह था पूरा मामला

पटवारी कार्यालय मझगवां तह.सिहोरा जिला जबलपुर
कार्य -आवेदक की बहन सीमा पटेल की शादी अरविंद पटेल निवासी जुनवानी तह सिहोरा से हुई थी आवेदक के जीजा अरविंद पटेल की दिनांक 24.04.2023 को करेंट लगने से मृत्यु हो गई, जिनका ग्राम जुनवानी में 1.23 हेक्टेयर कृषि भूमि है जिसका फौती नामांतरण करने के  हेतु आवेदक की बहन द्वारा दिनांक 31.07. 2023 को लोक सेवा केंद्र के माध्यम से आवेदन किया गया था .हल्का पटवारी देवीदीन पटेल द्वारा उक्त कार्य करने के एवज में 20,000 रुपए की रिश्वत की मांग की थी, जिसे शिकायत सत्यापन उपरांत आज दिनांक को सह आरोपी शारदा पटेल निवासी कचनारिया को पटवारी देवीदीन पटेल के कहने पर रिश्वत राशि प्रथम किश्त 10,000 रुपए ग्रहण करते ही रंगे हाथों पटवारी कार्यालय मझगवां में पकड़े  गए।
ट्रैप दल में निरीक्षक कमल सिंह उईके, निरीक्षक नरेश बेहरा, उपनिरीक्षक शिशिर पांडेय एवं 4 सदस्यीय दल लोकायुक्त जबलपुर के शामिल थे।

Show More

Related Articles

Back to top button