HOMETechonologyज्ञान

BSNL का 398 रुपये वाला प्लान, 3 महीने नो टेंशन

लगातार कम कीमत वाले प्लान लॉन्च कर रही है। अब वहीं, सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने यूजर्स की सुविधा को देखते हुए 398 रुपये प्लान को 90 दिनों के लिए और एक्सटेंड कर दिया है। अब बीएसएनएल के ग्राहक 3 महीने और इस Unlimited Prepaid Plan का लाभ उठा सकेंगे। बीएसएनएल कंपनी ने एसटीवी 398 प्रीपेड प्लान के विस्तार की घोषणा अपने चेन्नई हैंडल से ट्वीट किया है। तो आइए जानते हैं  BSNL के 398 रुपये वाले प्लान के बारे में सबकुछ …

BSNL का 398 रुपये वाला प्लान 

BSNL के 398 रुपये वाले STV Prepaid Plan का लाभ अब ग्राहक 8 जुलाई तक उठा सकते हैं। इसमें बीएसएनएल के ग्राहकों को 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड डेटा के साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। इसके अलावा रोजाना 100 एसएमएस का लाभ भी ग्राहक उठा सकते हैं।

आपको बता दें कि इस प्लान को पिछले साल जनवरी में प्रमोशनल ऑफर के तहत लॉन्च किया गया था और तब इसकी वैलिडिटी 9 अप्रैल तक ही थी। लेकिन अब बीएसएनएल कंपनी ने ऐलान किया है कि 398 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर की वैलिडिटी तीन महीने तक के लिए बढ़ा दी गई है। इसका मतलब बीएसएनएल ग्राहक अब इस प्लान का लाभ 8 जुलाई तक उठा सकते हैं।

बीएसएनएल ने हाल में में तीन नए डीएसएल ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं, जिसकी कीमत 299, 399, और 555 रुपये है। इन तीनों प्लान्स में यूजर्स को 10Mbps की स्पीड मिलती है।

Show More

Related Articles

Back to top button