HOMEMADHYAPRADESHसागर

Brother Sister Love बहन की मौत से सदमे में आए चचेरे भाई ने उसकी चिता पर लेट कर जान दे दी

Brother Sister Love बहन की मौत से सदमे में आए चचेरे भाई ने उसकी चिता पर लेट कर अपनी जान दे दी

Brother Sister Love मध्यप्रदेश के सागर बहेरिया थाना क्षेत्र के मझगवां ग्राम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बहन की मौत से सदमे में आए चचेरे भाई ने उसकी चिता पर लेट कर अपनी जान दे दी.

मझगवा गांव के पूर्व सरपंच भरत सिंह घोसी ने बताया कि बहन की चिता में लेटने से भाई झुलस गया था. अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में उसने अंतिम सांस ली. घटना से दोनों की मृत्यु हो गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खेत से लापता हो गई थी लड़की
परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम खेत गई ज्योति उर्फ प्रीति दांगी लापता हो गई थी, जिसकी शुक्रवार की सुबह कुएं में डेड बॉडी मिली थी. पोस्टमार्टम और पंचनामें की कार्रवाई के बाद शाम 6 बजे प्रीति का अंतिम संस्कार किया गया. दूसरे दिन शनिवार को ज्योति के बड़े पिता उदयसिंह का बेटा करण धार मझगवां पहुंचा और बाइक को रोड पर खड़ी कर श्मशान घाट गया.

झुलसने के कारण हुआ मौत
परिजनों के अनुसार करण श्मशान घाट में बहन की धधकती चिता को प्रणाम कर उसी में लेट गया. जैसे ही गांव वालों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी. परिजन जब तक श्मशान घाट पहुंचे 21 वर्षीय करण का शरीर पूरी तरह जल चुका था. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. रविवार कि दोपहर करण दांगी का अंतिम संस्कार ज्योति की चिता के पास ही किया गया है.

जांच में जुटी पुलिस
बहेरिया थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि ज्योति कि शव का पंचनामा कार्रवाई के बाद कफन दफन के लिए उनकी सुपुर्द किया था. अंतिम संस्कार गांव में ही किया गया था दूसरे दिन उसका भाई पहुंचा और चिता में लेट गया था. दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है. पुलिस की जांच के बाद ही पूरे मामले की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

Show More

Related Articles

Back to top button