GadgetHOMEMobileज्ञान

Black Friday Sale; स्मार्टफोन, लैपटॉप और कई प्रोडक्ट पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट

Black Friday Sale; स्मार्टफोन, लैपटॉप और कई प्रोडक्ट पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट

Black Friday Sale: रिलायंस डिजिटल (Reliance Digital), क्रोमा (Croma) और कई अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ब्लैक फ्राइडे सेल (Black Friday Sale) का आयोजन कर रहे हैं। इस सेल में यूजर्स को इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट पर शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। शाओमी (Xiaomi) भी भारत में सेल चला रहा है, जो कंपनी के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर पर पहले से लाइव है। जहां रिलायंस डिजिटल और क्रोमा की ब्लैक फ्राइडे की बिक्री 29 नवंबर तक वेलिड है। वहीं शाओमी की सेल 30 नवंबर तक चलेगी। इन प्लेटफॉर्मों पर लैपटॉप, टीवी, ईयरफोन और स्मार्टफोन पर छूट मिल रही है। सोनी डिजिटल और प्ले स्टेशन पर भी अच्छा ऑफर मिल रहा है। वहीं डायसन अगले चार दिनों के लिए भारत में ब्लैक फ्राइडे सेल की मेजबानी कर रहा है। अगर आप भी कोई गैजेट खरीदने का सोच रहे हैं। ऐसे में जानिए सेल के कुछ शानदार डिल्स के बारे में।

अमेजन इंडिया पर सैमसंग गैलेक्सी एम32 5जी पर 3,000 रुपए का डिस्काउंट कूपन दे रही है। वहीं पुराना फोन 14,9000 रुपए तक एक्सचेंज किया जा सकता है। ऐसे में यह स्मार्टफोन बेहद कम कीमत में आपका हो सकता है।

शाओमी का Mi 11X 5G स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रोग 870 चिपसेट के साथ आता है। फ्लिपकार्ट पर 24,900 रुपए में बिक रहा है। इस फोन को भारत में 29,999 रुपए में लॉन्च किया गया था। वहीं आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर दो हजार रुपए तक इंस्टेंट डिस्काउंट और Mi वेबसाइट पर एक्सचेंज पर 21,600 रुपए तक की छूट के साथ पांच हजार का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है।

वनप्लस 9 पर डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर

अमेजन पर वनप्लस 9 49,999 रुपए में मिल रहा है। कंपनी इस पर पांच हजार रुपए का डिस्काउंट कूपन दे रही है। वहीं एक्सचेंज करने पर 19,900 रुपए तक की छूट दे रही है

Show More

Related Articles

Back to top button