HOMEKATNIMADHYAPRADESH

AAP बहोरीबंद की विभिन्न समस्याओं को लेकर आप ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

AAP बहोरीबंद की विभिन्न समस्याओं को लेकर आप ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

AAP आज 7 सितंबर को आम आदमी पार्टी जिला कटनी के बहोरीबंद मुख्यालय में CYSS के ग्रामीण जिलाध्यक्ष विनय लोधी के संयोजन में बढ़ती बिजली की समस्याओं व क्षेत्र की अन्य समस्याओं के निराकरण को लेकर जंगी प्रदर्शन एवं एसडीएम के द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

AAP

दोप 12 बजे से बस स्टैंड में सभा का आयोजन किया गया जहा पर जिलाध्यक्ष सहित जिला पदाधिकारियों ने अपनी बात आम जनता के सामने रखी।

जिलाध्यक्ष सुनील मिश्रा ने कहा की क्षेत्रीय विधायक की निरंकुशता के चलते यहां की आम जनता परेशान है लोग बिजली,पानी, शिक्षा, स्वास्थ के लिए जूझ रहे है

ये सारी व्यवस्थाएं ठप्प पड़ी है

कार्यक्रम संयोजक विनय लोधी ने बताया की बहोरिबंद में जो शासकीय कॉलेज है उसमे बुक लाइब्रेरी नही है बैठने की उचित व्यवस्था नहीं विज्ञान व वाणिज्य विषयों का संकाय नही है। सभा को विधानसभा प्रभारी आफत लाल यादव एवं यूथ विंग के प्रदेश सह सचिव मोनू रजक ने भी छेत्र की समस्याओं को अवगत कराया।

सभा उपरांत विद्युत मंडल कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर एस डी एम को ज्ञापन देने सभी कार्यकर्ता साथी अनुविभागीय कार्यालय पहुंचें जहां पर एक घंटे कार्यालय के द्वार में बैठने के पश्चात एस डी एम ने ज्ञापन लिया।

जिलाध्यक्ष ने कहा की जब जनता के सेवक जनता का ज्ञापन पत्र लेने में इतना समय ले रहे है तो निश्चित जमीनी हकीकत जनता की क्या होगी।मीडिया की उपस्थिति में निरंतर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा नारे लगा कर उनको चेताया गया जबकि एस डी एम कार्यालय में ही बैठी रही जब थाना प्रभारी द्वारा उनको समझाया गया उनसे निवेदन किया गया तब जाकर उन्होंने बाहर आकर आम आदमी पार्टी से ज्ञापन पत्र लिया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुनील मिश्रा,विनय लोधी,माजिद खान,विनोद शर्मा,गुप्तेश्वर साहू,आफत लाल यादव,मोनू रजक,श्याम यादव,जागेश्वर,लोधी,उमाशंकर पटेल,धन्य कुमार पटेल,मंगू चौबे,पिंटू मौर्य,रज्जू तिवारी,कुलदीप सिंह,सूर्यप्रकाश लोधी,सरदार सिंह,आदि सैकड़ों साथियों की उपस्थिति रही।

Show More

Related Articles

Back to top button