HOMEMADHYAPRADESH

Big Accident तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचलते निकल गया, अभी तक 5 की मौत, कई घायल

Big Accident एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचलते निकल गया, अभी तक 5 की मौत, कई घायल

Big Accident एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बैठे लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। कुल 10 घायलों को जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है। घटना रतलाम जिले से करीब 35 किमी. दूर सातरुंडा चौराहे की है।

टायर फटने से बेकाबू हो गया ट्राला

कलेक्टर व एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। रतलाम से 30 किलोमीटर दूर रतलाम- लेबड़ फोरलेन पर ग्राम सातरुंडा के पास चौराहे पर यह बड़ा हादसा हुआ। बताया जाता है कि टायर फटने से ट्राला बेकाबू हो गया था। इस दौरान वाहन ने करीब डेढ़ दर्जन करीब लोगो को अपनी चपेट में ले लिया। घायलों को रतलाम जिला चिकित्सालय लाया जा रहा है। सड़क हादसे में पांच के शव जिला अस्पताल भेजे गए हैं। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज भिजवाए गए हैं।

लोगों को संभलने का मौका ही नहीं मिला 
प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार ट्राले की गति काफी तेज थी। अचानक अनियंत्रित होकर ट्राले ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल दिया। लोगों को संभलने का मौका ही नहीं मिला और वे ट्राले की चपेट में आ गए। मौके पर हादसे के शिकार लोगों के क्षतविक्षत शव पड़े हैं।

भैंस लेकर जा रहा था ट्रक 
जानकारी के अनुसार रतलाम से इंदौर की ओर भैंस लेकर जा रहा ट्रक शाम करीब 4:40 बजे सातरूंडा चौराहे पर अनियंत्रित हो गया और फोरलेन पर जा रहे बाइक सवारों सहित किनारे पर बने यात्री प्रतीक्षालय के पास बैठे लोगों को भी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मचने के साथ हाहाकार मच गया। आसपास जमा लोगों ने एंबुलेंस बुलवाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। घटना की वजह ट्रक का टायर फटना बताई जा रही है। घायलों व मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। जिला अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के अमले को भी अलर्ट किया गया है। प्रशासन व पुलिस के अधिकारी भी मौके व अस्पताल में पहुंचे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button