HOMEज्ञान

BHOPAL JOBS- पॉलिटेक्निक कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती

BHOPAL JOBS- पॉलिटेक्निक कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती

भोपाल। शासकीय पॉलीटेक्निक महाविद्यालय नसरूललागंज जिला सीहोर में व्याख्याता के रिक्त पद के लिए शैक्षणिक सत्र 2021-22 में अध्यापन कार्य के लिए टेक्सटाइल टेक्नोलॉजी इंजीनियरिंग विषय में अतिथि व्याख्याता का चयन किया जाना है।

पात्र एवं इक्छुक उम्मीदवारों को सादे कागज पर उनके हस्तलिखित आवेदन पत्र एवं प्रमाण पत्रों की मूल एवं छायाप्रतियों सहित 21 अक्टूबर को दोपहर 02:00 बजे तक संस्था में चयन के लिए आयोजित होने वाले साक्षात्कार तथा अध्यापन कौशल के प्रदर्शन के लिए उम्मीदवारों को स्वयं व्यय पर उपस्थित होना है।

खाद्य पदार्थों में मिलावट की ऑनलाइन शिकायत यहां करें

उपभोक्ताओं से खाद्यान्न वस्तुओं में मिलावट की सूचना ऑनलाइन देने की अपील की गई है। अभिहित अधिकारी खाद्य सुरक्षा प्रशासन ने बताया कि खाद्य सुरक्षा एवं मानक अधिनियम के अन्तर्गत किये जाने वाले विविध कार्यो को समग्र पोर्टल पर लाने के उद्देश्य से खाद्य सुरक्षा MIS शिकायत पोर्टल (पोषण) प्रारंभ किया गया है। जिस पर खाद्य सुरक्षा एवं मानक अधिनियम 2006 विनियम 2011 के प्रावधान, नियम का खाद्य कारोबार कर्ता द्वारा पालन न किये जाने एव पदाथों में मिलावट अथवा अनियमितता संबंधी आम नागरिकों द्वारा गोपनीय तरीके से करने की सुविधा उपलब्ध कराई गई इस हेतु आम नागरिक विभागीय वैब एड्रेस -mpfdamis.in पर जाकर शिकायत दर्ज करवा सकते हैं।
Show More

Related Articles

Back to top button