HOMEMADHYAPRADESH

Bhopal Engineering Student Death निशांत की संदिग्ध मौत की SIT जांच के आदेश

Bhopal Engineering Student Death निशांत की संदिग्ध मौत की SIT जांच के आदेश

Bhopal Engineering Student Death: भोपाल (Bhopal) में बीटेक के छात्र (B Tech Student) निशांत राठौर Nishant की ट्रेन से कटकर हुई मौत में अब SIT जांच होगी। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसके आदेश दिए।

उधर पुलिस (Police) सूत्रों का कहना है कि प्रथम दृष्टया ख़ुदकुशी (Suicide) का ही मामला दिेखता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post-mortem Report) में भी ये साफ़ हो गया है कि ट्रेन से कटने की वजह से छात्र निशांत राठौर (Nishant Rathaur) की मौत हुई. पुलिस सूत्र ये भी बता रहे हैं कि छात्र ने गूगल (Google) पर ख़ुदकुशी कैसे करें (How to Do Suicide) ये सर्च भी किया था. तो वहीं छात्र के पिता को मिले मैसेज की जांच चल रही है.

छात्र का जो मोबाइल घटनास्थल से बरामद हुआ है उस मोबाइल से ही पिता को मैसेज भेजा गया था. अब सवाल ये है कि छात्र ने खुद मैसेज बनाया या फिर उसने किसी और की तरफ से भेजे मैसेज को फ़ारवर्ड किया. इसकी विशेषज्ञ जाँच कर रहे हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ रविवार शाम क़रीब 5 बजकर 40 मिनट पर पिता के वॉट्सएप पर मैसेज आया. उसके बाद बरखेड़ा स्टेशन के रेलवे मास्टर को शाम 6 बजे सूचना मिली कि ट्रैक पर एक लाश पड़ी है.

Show More

Related Articles

Back to top button