Bhopal रेलवे ट्रैक पर मिला B-tech छात्र का शव, पिता के मोबाइल पर पहुंचा मैसेज- गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा

रेलवे ट्रैक पर मिला बीटेक छात्र का शव, पिता के मोबाइल पर पहुंचा संदेश- गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से ज

Bhopal भोपाल-नर्मदापुरम मिडघाट बरखेड़ा रेलवे लाइन पर रविवार रात सात बजे के करीब एक बीटेक B-tch छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सड़क किनारे उसका उसकी स्कूटी और मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है। शव मिलने से दो घंटे पहले छात्र के ही मोबाइल से उसके पिता को एक संदेश भेजा गया, जिसमें लिखा है कि राठौर साहब बोहत बहादुर था आपका बेटा। गुस्ताफ-ए-नबी की इक सजा, सर तन से जुदा। संदेश में आगे भी कुछ आपत्‍तिजनक बातें लिखी हैं। इधर, इस पूरे मामले में रायसेन पुलिस की चार टीमों को पूरे मामले की जांच में लगाया गया है।

औबेदुल्लागंज एसडीओपी मलकीत सिंह के मुताबिक मूलत: सिवनी मालवा निवासी 20 वर्षीय निशांक राठौर पिता उमाशंकर राठौर भोपाल के ओरिएंटल कालेज में बीटेक पांचवें सेमेस्टर का छात्र था। उसके पिता सहकारिता विभाग में कार्यरत हैं। रविवार रात सात बजे के करीब बरखेड़ा मिडघाट रेलवे लाइन के करीब उसका शव मिला था। पास में ही उसका मोबाइल पड़ा हुआ था। सड़क किनारे उसकी स्कूटी खड़ी हुई थी। शुरूआती जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है। उसके पास से सुसाइउ नोट नहीं मिला है। छात्र के बारे में पता चला है कि उसकी बाइक को उसके पिता ने रखवा दिया था। उसके बाद वह भोपाल से दो दिन से किराये पर बाइक लेकर निकला था। उसके शव का पोस्टमार्टम एम्स में कराया गया है। पीएम के दौरान पुलिस अधीक्षक रायसेन विकास शाहवाल, एसडीओपी औबेदुल्लागंज और पुलिस कर्मी मौजूद थे। मृतक छात्र अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसकी दो बहनें भी है।

Exit mobile version