HOMEMADHYAPRADESH

कमरे से पांच सौ मीटर दूर झाड़‍ियों में मिला भोपाल में B-pharma कर रहे छात्र का शव

कमरे से पांच सौ मीटर दूर झाड़‍ियों में मिला भोपाल में B pharma कर रहे छात्र का शव

Bhopal पिपलानी के पटेल नगर बीफार्मा B-pharma के प्रथम वर्ष के 22 वर्षीय छात्र की किराये के कमरे से कमरे से पांच सौ मीटर दूर झाड़ियों में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। उसके गले में गमछा कसा हुआ था। सूचना लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को हमीदिया अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बाद में उसके परिजनों को जानकारी दी। बुधवार को पिता की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मृतक के पिता का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। जबकि पुलिस इसे खुदकुशी बता रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले की स्थिति साफ होगी। फिलहाल मर्ग कायम कर लिया गया है।

पटेल नगर पिपलानी में किराये से रहने वाला रोहित पटेल मूल रूप से कटारे का पुरवा गांव थाना ईसानगर छतरपुर जिले का रहने वाला था। उसके पिता राजबहादुर कृषक है और एक बड़ा भाई यूपी पुलिस में आरक्षक है। दो साल पहले कोटा में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के बाद जुलाई 2021 में वह भोपाल आया था।

उसने रायसेन रोड निजी कालेज में बीफार्मा प्रथम वर्ष में प्रवेश लिया था। मंगलवार शाम छह बजे पटेल नगर के लोगों ने ओशो आश्रम के पास झाडियों में एक लाश मिलने की सूचना दी थी , मौके पर पहुंचकर देखा तो एक युवक का शव था, उसके गले में गमछा लपटा हुआ था। कान और नाक से खून निकल रहा था

Show More

Related Articles

Back to top button