MADHYAPRADESH

BHOPAL में जघन्य वारदात: अगवा कर 6 साल के बालक की हत्या

BHOPAL में जघन्य वारदात: अगवा कर 6 साल के बालक की हत्या

BHOPAL। जहांगीराबाद थाना इलाके में बुधवार दोपहर एक छह साल के बालक को अगवा करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। वह पहली कक्षा में पढ़ता था। वारदात को एक महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की वजह आपस में रिश्तेदार दोनों परिवारों के बीच जमीन को लेकर चल रही रंजिश बताई जा रही है।

जहांगीराबाद थाना पुलिस के मुताबिक झदा कालोनी में रहने वाले जावेद का पांच वर्षीय पुत्र फरदीन बुधवार सुबह घर के पास से अचानक लापता हो गया था। आसपास काफी तलाश करने के बाद भी जब बच्चे का कुछ पता नहीं चला तो स्वजन ने शाम करीब चार बजे थाने में फरदीन की गुमशुदगी दर्ज कराई। साथ ही पड़ोस में रहने वाले अपने रिश्तेदार पर संदेह जताया।

टीआइ वीरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि लापता बालक के पड़ोस में रहने वाले उसके रिश्तेदारों के घर पुलिस पहुंची। पूछताछ में पता चला कि समरीन और उसका छोटा भाई फरजान घर पर नहीं हैं। इस बीच मुखबिर से पता चला कि दोनों भाई-बहन एक बोरा लेकर कहीं गए हैं। इस बीच पता चला कि समरीन का एक मकान कल्याण नगर छोला में है। पुलिस ने वहां पहुंचकर दबिश दी, तो दोनों वहां मिल गए।

पूछताछ करने पर उन्होंने बोरा बरामद करवा दिया। उसमें फरदीन का शव रखा हुआ था। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि दोपहर में फरदीन घर के बाहर खेल रहा था, तभी फरजान ने उसे घर के अंदर खींच लिया था। इसके बाद भाई-बहन ने तार से गला घोंटकर फरदीन की हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने कल्याण नगर छोला ले गए थे

Related Articles

Back to top button