HOMEज्ञान

bhojpuri superstar का MMS विडियो हुआ वायरल

bhojpuri superstar का MMS

Kajal Raghwani Viral MMS : bhojpuri superstar काजल राघवानी का MMS वीडियो हुआ वायरल, यहां देखें पूरा वीडियो, देखें भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी का सीक्रेट MMS, में लंबे समय से भोजपुरी की मशहूर (मशहूर) एक्ट्रेस काजल राघवानी का पूरा सच .MMS वीडियो को लेकर कई लोगों का कहना है कि वीडियो में दिख रही लड़की काजल राघवानी नहीं है. अगर आप भी इसMMS वायरल वीडियो को देखना चाहते हैं तो वीडियो का लिंक नीचे दिया गया है

भोजपुरी फिल्मों की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक काजल राघवानी के परिवार और पति को लेकर लोगों खासकर उनके फैंस के मन में अक्सर सवाल आते रहते हैं. गूगल पर काफी सर्च किया जा रहा है कि काजल राघवानी के पति कौन हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं कि काजल राघवानी शादीशुदा हैं या नहीं और अगर हां तो उनके पति का नाम क्या है।

भोजपुरी दर्शकों के दिलों की धड़कन 29 साल की काजल राघवानी ने अभी तक शादी नहीं की है. अक्सर चर्चा होती है कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का अफेयर चल रहा है। कई बार यह अफवाह उड़ी है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है। काजल राघवानी का वजन 55 किलो है।

Show More

Related Articles

Back to top button