HOME

Bhediya Movie Release Date : वरुण और कृति की फिल्म “भेड़िया” की ट्रेलर रिलीज़ डेट आयी सामने, इस खास मौके पे होगी रिलीज़

Bhediya Movie Release Date :करण जोहर की  स्टूडेंट ऑफ़ द  ईयर फिल्म से शुरुआत करने वाले वरुण धवन और हीरोपंती में पहली बार नज़र आने वाली कृति सेनन अपनी फिल्मों और अभिनय से लोगों का मनोरंजन  करने  में अपना एक दशक पूरा करने वाले हैं। इस खास मौके पर वरुण फैंस के लिए एक खास तोहफा लेकर आए हैं। इनकी नई फिल्म भेड़िया की रिलीज़ डेट फैंस  के सामने  आ गयी है।

हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक अभिनेता 19 अक्तूबर को इंडस्ट्री में एक दशक पूरा कर लेंगे। इस खास मौके उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इस बारे में हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए जानकारी दी। फिल्म का टीजर वीडियो जारी करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, तारीख को चिन्हित करें। भेड़िया का ट्रेलर 19 अक्तूबर 2022 को धूम मचाने आ रहा है।

सामने आए फिल्म के इस टीजर में अभिनेता का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। टीजर की शुरुआत घने जंगलों के साथ होती है, जिसमें एक खूंखार भेड़िए को भी दिखाया जाता है। इसके बाद टीजर में एक काफी डरावना मंजर भी देखने को मिला, जिसे देख सभी के रोंगटे खड़े हो गए। इसके अलावा कुछ सेकंड के इस टीजर वीडियो में दमदार वीएफएक्स की झलक भी देखने को मिल रही है।

फिल्म 'भेड़िया'

अपनी हॉरर कॉमिडी फिल्म स्त्री के बाद अब अमर कौशिक एक और अनोखी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के जरिए वह ‘क्रीचर कॉमेडी’ का नया जॉनर पेश करने जा रहे हैं। फिल्म की बात करें तो भेड़िया  25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में बतौर मुख्य अभिनेता वरुण धवन मजर आएंगे। वहीं, उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन एक बार फिर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Show More

Related Articles

Back to top button