विदेश

Bachpan Ka Pyar: ‘बचपन के प्यार को भुला पाना था मुश्किल’, 70 साल की पाकिस्तानी महिला ने की 33 साल छोटे लड़के से शादी

Bachpan Ka Pyar

Bachpan Ka Pyar प्यार पाने के लिए इंसान किसी भी हद तक जा सकता है। इस बात को सच साबित करते हुए पाकिस्तान से एक प्रेम कहानी सामने आई है, जहां 37 साल के इफ्तिखार ने बचपन का प्यार पाने के लिए 70 साल की बुजुर्ग महिला किश्वर बीबी से शादी कर ली है। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय तक पसंद करते थे, लेकिन उम्र में इतना अंतर था कि घरवाले उनकी जवानी में नहीं माने, जिसके बाद इफ्तिखार ने दोबारा शादी की और उनके 6 बच्चे हुए। अब आखिरकार दोनों ने अपनी इच्छा पूरी करते हुए एक दूसरे से शादी कर ली है। उनकी शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दोनों की शादी पाकिस्तान में चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

इफ्तिखार का पुराना प्यार किश्वर, जवानी में नहीं हो पाई शादी
इफ्तिखार बहुत छोटे थे तब ही उन्हें किश्वर बीबी से प्यार हो गया । जब उसने किश्वर से शादी करने की इच्छा जताई तो उसकी मां नहीं मानी। अगर दोनों ने शादी नहीं की, तो किश्वर ने जीवन भर किसी और से शादी नहीं करने का फैसला किया। किश्वर को इस बात का अंदाजा नहीं था कि 70 साल की उम्र में जवानी के प्यार से उनकी शादी हो जाएगी।

हनीमून पर कराची जाना चाहती हैं किश्वर
बेशक किश्वर 70 साल के हैं, लेकिन शादी के बाद उनकी चाहत किसी यंग कपल से कम नहीं है। किश्वर से शादी के बाद जब एक रिपोर्टर ने हनीमून डेस्टिनेशन पूछा तो उसने निडर होकर कराची और मारी का नाम लिया।

शादी के बाद भी किश्वर से मिलता रहा इफ्तिखार
किश्वर के नए दूल्हे इफ्तिखार ने बताया कि वह परिवार के कारण नहीं मिल सका, लेकिन शादी के बाद इफ्तिखार ने किश्वर से मिलना बंद नहीं किया। दोनों अक्सर पार्कों या अलग-अलग जगहों पर एक साथ मिलते और समय बिताते थे।

किश्वर ने इफ्तिखारी से शादी करने का फैसला किया
इन दोनों की प्रेम कहानी में सबसे कठिन था किश्वर बीबी का फैसला। जब दोनों युवावस्था में नहीं मिल पाए तो इफ्तिखार ने दूसरी लड़की से शादी कर ली और बाद में उनके 6 बच्चे हुए, लेकिन किश्वर बीबी ने तय कर लिया था कि वह इफ्तिखार से शादी करेंगी, नहीं तो वह जीवन में ऐसा कभी नहीं करेंगी।

इफ्तिखार की पत्नी ने दी दूसरी शादी की इजाजत
आमतौर पर अगर कोई विवाहित महिला अपने पति की दूसरी शादी की बात करती है तो वह भड़क जाती है, लेकिन इफ्तिखार अपने बचपन का प्यार पाने के लिए भाग्यशाली साबित हुआ और उसकी पत्नी खुशी-खुशी दूसरी शादी के लिए राजी हो गई। इफ्तिखार की पहली पत्नी ने दूसरी शादी पर कहा कि वह अपने पति से प्यार करती है, इसलिए वह दूसरी शादी के लिए राजी हो गई। वहीं जब रिपोर्टर ने इफ्तिखार से पूछा कि दूसरी शादी के बाद अब वह किस पत्नी के साथ रहना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा कि वह किश्वर बीबी के साथ रहना पसंद करते हैं, क्योंकि वह उनका बचपन का प्यार है।

बेटे की शादी पर माता-पिता ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
जब दूल्हे के माता-पिता से इफ्तिखार की 70 वर्षीय किश्वर से दूसरी शादी के बारे में सवाल किया गया, तो वे इस फैसले पर सहमत हो गए। इफ्तिखार के माता-पिता ने कहा कि जब दोनों इतने सालों से प्यार में हैं तो शादी करने में कोई बुराई नहीं है।

Show More

Related Articles

Back to top button