HOMEबॉलीवुड

Attack Trailer 2: रिलीज हुआ फिल्म ‘अटैक’ का दूसरा ट्रेलर, धांसू लुक में दिखे जॉन अब्राहम

Attack Trailer 2: रिलीज हुआ फिल्म 'अटैक' का दूसरा ट्रेलर, धांसू लुक में दिखे जॉन अब्राहम

Attack Trailer 2 जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का नया ट्रेलर एक्शन से भरपूर हैं। 2 मिनट 34 सेकेंड के इस ट्रेलर में जॉन दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं। दमदार एक्शन वाली इस फिल्म की कहानी वॉर और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर बेस्ड है। इस फिल्म में जॉन सुपर सोल्जर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में जॉन का रोल कंप्यूटर प्रोग्रामिंग से बनाए सोल्जर का है जो आतंकवादियों से मुकाबला करता है।

ट्रेलर देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में कई दमदार डायलॉग सुनने को मिलेंगे। फिल्म के ट्रेलर में रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आ रही हैं। यह पहला मौका है जब भारत में इस तरह की फिल्म बन रही है। इस फिल्म के जरिए देश को जॉन के रूप में नया देसी योद्धा मिलने जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको कई मौकों पर हॉलीवुड फिल्मों की याद आ जाएगी।

कब आएगी फिल्म
फिल्म अटैक 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्य आनंद ने किया है। वह एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। लक्ष्य बैंग- बैंग और एक था टाइगर जैसी एक्शन फिल्मों में बतौर एसिसटेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। इस फिल्म के जरिए वह डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।
Show More

Related Articles

Back to top button