HOMEMADHYAPRADESH

KBC 2022 सिंगरौली डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देती दिखेंगी आज

सिंगरौली डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देती दिखेंगी आज

KBC 2022 टीवी में प्रसारित होने वाली लोकप्रिय कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति के लिए सिंगरौली जिले में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ का चयन हुआ है। केबीसी में होने के बाद उनका भोपाल में ऑडिशन हुआ था। ऑडिशन में सफल होने के बाद उनको मुंबई बुलाया गया है। यहां पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर उनके प्रश्नों के जवाब दिए और लाखों रुपए जीते हैं। डिप्टी कलेक्टर संपदा सराफ ने बताया कि कार्यक्रम का प्रसारण आज रात 9 बजे टीवी पर होगा। हालांकि, खेल की शर्तों को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम जब तक प्रसारित नहीं हो जाता, तब तक उन्हें जीती गई राशि बताने से मना किया गया है।

फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से मिलने के बाद उनसे बातचीत करने की लालसा हर इंसान में होती है, लेकिन कम ही ऐसे लोग हैं, जो उनसे मिल पाते हैं। सिंगरौली जिले में पदस्थ संपदा सराफ ने बताया कि केबीसी के सेट पर महानायक से मिलने का जो अवसर मिला है। उससे वह काफी अभिभूत हैं, उन्होंने बताया अमिताभ बच्चन बहुत ही सहज हैं, उन्होंने केबीसी खेल में उत्साह बढ़ाया।

बहुत कठिन है हॉट सीट तक पहुंचना

केबीसी में शामिल होने के बाद वापस लौटीं संपदा सर्राफ ने बताया, हम टीवी पर कार्यक्रम के प्रसारण को देखते हैं तो लगता है कि बहुत आसान है, लेकिन हॉट सीट तक पहुंचना वाकई बहुत कठिन सफर है। फास्टर फिंगर फास्ट में पहुंचने वाले सभी प्रतिभागी टैलेंटेड होते हैं। उनके सामने खुद के टैलेंट को दिखाते हुए आगे बढ़ना और हॉट सीट पर पहुंचना सहज नहीं होता है।

Show More

Related Articles

Back to top button